Anupamaa Upcoming Twist 10 January 2022 Anuj Kapadia to go missing what will Anupamaa do now – Entertainment News India


टीवी सीरियल अनुपमा (Anupamaa) के अपकमिंग एपिसोड में खूब धमाल मचने वाला है। रूपाली गांगुली स्टारर इस सीरियल की कहानी ने बीते हफ्ते ही नया मोड़ लिया है। चुलबुली मालविका का एक ऐसा सच सामने आया है कि अब हर कोई यही सोच रहा है कि आखिर आगे क्या होगा? अपकमिंग एपिसोड में हर बार की तरह अनुपमा ही सब कुछ संभालती हुई नजर आएगी लेकिन हालात कुछ ऐसे बनेंगे कि अनुज कपाड़िया काफी परेशान हो जाएगा। चलिए जानते हैं कि आखिर अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है?

मालविका पर भड़केगी काव्या 

काव्या ने घर पर न्यू ईयर की पार्टी दी हुई है। ऐसे में उसने अनुपमा के साथ-साथ मालविका और अनुज कपाड़िया को भी इस पार्टी में बुलाया है। आज रात अनुपमा में दिखाया जाएगा कि अनुज कपाड़िया ये साफ-साफ कहेगा कि मालविका की हालत उसकी वजह से हुई है। दरअसल अनुज ने यही बताया है कि मालविका की शादी एक ऐसे शख्स से हुई थी जो उस पर दिन रात जुल्म ही ढाता था। मालविका घरेलू हिंसा की शिकार हो चुकी है और ये इस सदमे में वो आज तक है। सालों बाद उसके सामने ऐसी स्थिति बन गई कि उसके पुराने जख्म हरे हो गए। अनुपमा स्थिति को संभालने की पूरी कोशिश करेगी। 

गायब हो जाएगा अनुज 

शाह हाउस में सभी न्यू ईयर मनाएंगे लेकिन पाखी को एक ही बात की चिंता सताएगी कि उसकी मां घर नहीं आई। घरवाले पाखी को इंगेज रखने की पूरी कोशिश करेंगे, लेकिन काव्या हमेशा की तरह तमाशा ही करेगी। दूसरी ओर ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि अनुपमा में अनुज कपाड़िया गायब होने वाला है। अब देखना होगा कि क्या अनुज अपने आप ही सभी से खुद को दूर कर लेगा या फिर कोई उसे किडनैप करने वाला है। इन सवालों के जवाब अपकमिंग एपिसोड्स में मिलेंगे। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here