Anushka Sharma lauds Jhulan Goswami Highest Wicket Taker Women World Cup history Shares Video – Entertainment News India


बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम की तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी को ICC Women’s World Cup में सबसे ज्यादा विकट चटकाने के स्कोर की बराबरी करने पर शुभकामनाएं दीं। बता दें कि अनुष्का शर्मा की अगली फिल्म Chakda Xpress क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की जिंदगी पर आधारित है। अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने झूलन की एक वीडियो क्लिप शेयर की है।

शेयर किया झूलन का वीडियो

वीडियो में झूलन न्यूजीलैंड की तूफानी बल्लेबाज मार्टिन का विकेट चटकाती नजर आ रही हैं। अनुष्का शर्मा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘शुभकामनाएं झूलन गोस्वामी आईसीसी विश्व कप के इतिहास में सबसे ज्यादा विकेट लेने के रिकॉर्ड की बराबरी करने पर।’ मालूम हो कि ऑस्ट्रेलिया की Lyn Fullstone ने ICC Women’s World Cup में 39 विकेट लिए हैं जिसकी अनुष्का शर्मा ने बराबरी कर ली है।

20 साल में चटकाए हैं इतने विकेट

मालूम हो कि भारत की तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी ने महिला विश्व कप में सर्वाधिक 39 विकेट के ऑस्ट्रेलियन स्पिनर लिन फुलस्टोन के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है। अपने करियर का पांचवां वर्ल्ड कप खेल रही झूलन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ विकेटकीपर कैटी मार्टिन को आउट करके यह उपलब्धि हासिल की है। बता दें कि 20 साल पहले जनवरी 2002 में इंटरनेशनल क्रिकेट में कदम रखने वाली ‘छकड़ा एक्सप्रेस’ झूलन महिला वन डे क्रिकेट में भी सर्वाधिक (197 मैचों में 248 विकेट) विकेट ले चुकी हैं ।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here