anushka sharma shares first glimpse of jhulan goswami biopic chakda xpress will be stream on netflix – Entertainment News India


अनुष्का शर्मा ने नए साल की शुरुआत में अपने फैन्स को गुडन्यूज दी है। आप उन्हें जल्द ही झूलन गोस्वामी के रोल में स्क्रीन पर देख सकेंगे। झूलन की बायोपिक चकदहा एक्सप्रेस (Chakda Xpress) की शूटिंग शुरू हो चुकी है। अनुष्का लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हैं तो उनके फैन्स के लिए यह फिल्म विजुअल ट्रीट होगी। वहीं अनुष्का को क्रिकेटर के रूम में देखना भी रोमांचक होगा। करीब 1 मिनट के टीजर में महिला क्रिकेट टीम की शुरुआती दुश्वारियों की झलक दी गई है। वहीं अनुष्का बंगाली एक्सेंट में झूलन गोस्वामी की तरह बोलती नजर आ रही हैं। उन्होंने साथ में इमोशनल नोट भी लिखा है और बताया है कि यह फिल्म उनके लिए खास क्यों है।

अनुष्का ने लिखा इमोशनल नोट

अनुष्का ने नोट में लिखा है, यह फिल्म मेरे लिए वाकई क्योंकि यह जबरदस्त त्याग की कहानी है। चाकदहा एक्प्रेस पूर्व भारतीय कप्तान झलन गोस्वामी की जिंदगी पर आधारित है और महिला क्रिकेट की दुनिया में आंखें खोलने वाली रहेगी। जिस वक्त झूलन ने क्रिकेटर बनने और देश को दुनिया के सामने सम्मान दिलाने का फैसला लिया उस वक्त महिलाओं के लिए स्पोर्ट्स के बारे में सोचना भी मुश्किल था। 

 

 

 

फिल्म में ऐक्टिंग न करने की थी खबर

अनुष्का शर्मा 2018 से किसी फिल्म में नहीं दिखाई दी हैं। आखिरी बार उन्हें शाहरुख खान की फिल्म जीरो में देखा गया था। लंबे वक्त से चर्चा थी कि वह झूलन गोस्वामी की बायोपिक में नजर आएंगी। उन्हें ग्राउंड पर झूलन के साथ देखा भी गया था। फिर बीच में उनकी प्रेग्नेंसी की वजह से फिल्म होल्ड हो गई। बाद में खबरें आईं कि अनुष्का फिल्म नहीं कर रहीं बल्कि तृप्ति डिमरी ने उनकी जगह ले ली है। बताया जा रहा था कि अनुष्का सिर्फ मूवी प्रोड्यूस करेंगी। हालांकि उन्होंने फिल्म की झलक शेयर करके लोगों को सरप्राइज दिया है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here