apology clip shared on aamir khan Productions twitter people relate it with laa singh chaddha – Entertainment News India – आमिर खान के ट्विटर हैंडल पर दिखी माफी वाली क्लिप, लोग बोले


आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को रिलीज के पहले से लेकर बाद तक खूब सुर्खियां मिलीं। रिपोर्ट्स थीं कि आमिर फिल्म फ्लॉप होने के बाद से काफी परेशान हैं। अब आमिर के प्रोडक्शन हाउस के ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो क्लिप शेयर की गई है। इस क्लिप की शुरुआत माफी मांगने से है। इस वीडियो को लोग उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा से जोड़कर देख रहे हैं। कुछ लोगों ने आमिर खान के सपोर्ट में कमेंट्स किए हैं तो कुछ को लग रहा है कि उनका अकाउंट हैक हो गया। हालांकि इसे पोस्ट करने की वजह कुछ और है।

जानें, क्या है इस क्लिप में

आमिर खान प्रोडक्शंस के ट्विटर हैंडल पर पोस्ट की गई एक क्लिप वायरल है। इस क्लिप की शुरुआत है मिच्छामी दुक्डम। इसके बाद इसमें वॉइस ओवर है, हम सब इंसान हैं और गलतियां हमसे होती ही हैं। कभी बोल से, कभी हरकतों से, कभी अनजाने में, कभी गुस्से में, कभी मजाक में, कभी नहीं बात करने से, अगर मैंने किसी भी तरह से आपका दिल दुखाया हो तो मैं मन वचन काया से क्षमा मांगता हूं।

लोगों को लगा आमिर ने मांगी माफी

उनकी इस क्लिप पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स किए हैं। एक ने लिखा है, ये अकाउंट निश्चित रूप से हैक हो गया है। एक और कमेंट है, क्या आमिर खान इतने वीक हो क्या? तुमने कोई गलती नहीं की तो बिना मतलब माफी क्यों मांग रहे हो। 

पर्यूषण पर्व पर पोस्ट की है क्लिप

बता दें कि आमिर खान की तरफ से ऐसी क्लिप पहली बार पोस्ट नहीं की गई। इसे पोस्ट करने की वजह है जैन धर्म मानने वालों का एक त्योहार। इस त्योहार का नाम है पर्यूषण पर्व। इसमें उपवास रखा जाता है और आखिर में क्षमा भी मांगी जाती है। यह वीडियो क्लिप उसी से जुड़ी है। श्वेतांबरों का पर्यूषण पर्व खत्म हुआ है और अब दिगंबरों का पर्यूषण पर्व शुरू हुआ है। आमिर की टीम की तरफ से इसी त्योहार के चलते ये पोस्ट की गई है। ये भी पढ़ें: लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने के बीच अतुल कुलकर्णी का पोस्ट वायरल, लिखा- बर्बादी का जश्न मनाया जा रहा है



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here