Apple has launched a water bottle that can cost around Rs 4600 in India check Details – Tech news hindi


महंगे आई फोन के मशहूर Apple ने अब पानी की बोतल लॉन्च की है, जिसकी कीमत भारत में लगभग ₹4,600 हो सकती है। हाल ही में कंपनी ने लगभग ₹1,900 कीमत का पॉलिशिंग क्लॉथ लॉन्च किया था, और अब अमेरिकी कंपनी ने HidrateSpark नाम की एक नई पानी की बोतल लॉन्च की है।

पानी की बोतल में क्या है खास

HidrateSpark पानी की बोतल को ऐप्पल की वेबसाइट और रिटेल स्टोर पर $59.95 (लगभग ₹4,600) में लिस्टेड है। अच्छी बात यह है कि यह अभी केवल अमेरिकी बाजार में उपलब्ध है। अब आप सोच रहे होंगे आखिर यह बोतल इतनी महंगी क्यों है। दरअसल, यह एक स्मार्ट पानी की बोतल है क्योंकि यह आपके पानी या तरल पदार्थ के दैनिक सेवन की निगरानी कर सकती है और इसे आपके ऐप्पल हेल्थ के साथ सिंक कर सकती है।

दो वेरिएंट में उपलब्ध है बोतल

iPhones की तरह, HidrateSpark भी दो वेरिएंट में आता है; HidrateSpark Pro और HidrateSpark Pro STEEL जिसकी कीमत क्रमशः $59.95 (लगभग 4,600 रुपये) और $79.95 (लगभग 6,100 रुपये) है।

संबंधित खबरें

HidrateSpark Pro STEEL दो कलर सिल्वर और ब्लैक में उपलब्ध है। इसमें नीचे की तरफ एलईडी सेंसर है जो पानी के सेवन को भांप लेता है और ब्लूटूथ कनेक्शन के जरिए ऐप्पल हेल्थ को अलर्ट करता है। HidrateSpark Pro वेरिएंट ब्लैक और ग्रीन कलर और समान फीचर्स के साथ आता है।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here