Apple iPhone SE 3 5G pre-order starts from today Check features price and offers – Tech news hindi


Apple ने 5G तेकनीक के साथ नया iPhone SE 3 2022 को लॉन्च किया है। Apple iPhone SE 3 2022 आज से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा। Apple ने 8 मार्च को iPhone SE 3 को 5G फीचर्स के साथ लॉन्च किया था। iPhone SE 3 2022 अपने पिछले iPhone SE 2020 जैसा ही दिखता है, लेकिन ये फोन नए प्रोसेसर के साथ आता है। Apple ने नया iPhone SE 3 को 64GB, 128GB और 256GB वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है। आइए जानते हैं कि कैसे आप इस फोन को प्री-ऑर्डर कर सकते हैं: 

 

ये भी पढ़ें:- स्मार्टफोन को बिना Flight Mode में डाले, अनचाहे Incoming Call को रोकने के आ गए नए तरीके

नए iPhone SE 3 (2022) को प्री-ऑर्डर कैसे करें

नया iPhone SE 3 (2022) 18 मार्च से Apple की वेबसाइट पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। यदि आप तब तक इंतजार नहीं करना चाहते हैं, तो आपको यह जानकर खुशी होगी कि आप आज (11 मार्च) ही इस फोन को प्री-ऑर्डर कर सकते हैं। यह तीन स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध होगा, बेस मॉडल में 64GB स्टोरेज, मिड-रेंज वेरिएंट में 128GB स्टोरेज और टॉप-एंड मॉडल 256GB स्टोरेज की पेशकश करेगा। सभी मॉडल तीन रंगों- प्रोडक्ट रेड, स्टारलाईट और मिडनाइट में उपलब्ध होंगे।

 

ये भी पढ़ें:- भूल गए हैं Smartphone का पासवर्ड, पिन या पैटर्न? नो प्रॉब्लम, मिनटों में घर बैठे ऐसे करें अनलॉक

 

यदि आप iPhone SE 3 (2022) के बेस वेरिएंट के साथ जाते हैं, तो आपको 43,900 का भुगतान करना होगा। Apple अपनी वेबसाइट पर अनलॉक और कैरियर-लॉक दोनों वेरिएंट पेश करेगा। यदि आप एटी एंड टी, स्प्रिंट, टी-मोबाइल, या वेरिज़ोन से जुड़े कैरियर-लॉक मॉडल के साथ जाना चुनते हैं, तो आप आईफोन एसई 3 (2022) को 1,521 प्रति माह 24 महीनों के लिए देकर खरीद सकते हैं। यदि आपके पास एक्सचेंज करने के लिए एक पुराना iPhone है, तो आप कुछ रुपये और भी बचा सकते हैं। 

 

iPhone SE (2022) specifications

फोन में 4.7 इंच का रेटिना एचडी डिस्प्ले है और फोन आईओएस 15 पर चलता है। कंपनी का दावा है कि फोन के फ्रंट और बैक में स्मार्टफोन में इस्तेमाल होने वाला सबसे टफ ग्लास का इस्तेमाल हुआ है। IP67 सर्टिफाइड है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए ए15 बायोनिक चिपसेट का इस्तेमाल हुआ है, याद दिला दें कि इसी प्रोसेसर का इस्तेमाल कंपनी ने आईफोन 13 सीरीज में भी किया है।

फोन में लाइव टेक्स्ट फीचर भी ग्राहकों की सुविधा के लिए दिया गया है। कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन के बैक पैनल पर 12 मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया गया है लेकिन इस नए मॉडल में इंप्रूव्ड विजुअल प्रोसेसिंग देखने को मिलेगी। रियर कैमरा डीप फ्यूजन और 60fps पर 4K और स्टिल शॉट्स के लिए स्मार्ट एचडीआर 4 सपोर्ट करता है।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here