apple is reportedly planning to launch its first full screen iPhone in 2024 – Tech news hindi


ऐप्पल लवर्स के लिए एक खुशखबरी है। कंपनी जल्द ही सबसे यूनिक आईफोन लॉन्च करने वाली है। दरअसल, पॉपुलर एनालिस्ट मिंग ची कू ने कहा कि टेक दिग्गज ऐप्पल कथित तौर पर 2024 में अपना पहला फुल-स्क्रीन iPhone को पेश करने की योजना बना रहा है। उन्होंने कहा कि आने वाले आईफोन में फुल स्क्रीन के साथ एक अंडर-डिस्प्ले फ्रंट कैमरा हो सकता है।

कब आएगा फुल स्क्रीन वाला आईफोन?

“मुझे लगता है कि रियल फुल-स्क्रीन iPhone 2024 में आएगा। 2024 में हाई-एंड iPhones अंडर-डिस्प्ले फेस आईडी के साथ एक अंडर-डिस्प्ले फ्रंट कैमरा अपनाएंगे। विश्लेषक ने एक ट्वीट में कहा- “कम रोशनी की स्थिति फ्रंट कैमरा क्वालिटी के लिए हानिकारक है, और ISP और एल्गोरिथम क्वालिटी में सुधार करने के लिए महत्वफुल हैं।”

इससे पहले के एक ट्वीट में उन्होंने कहा था कि “2024 (iPhone 16) में आने वाला अंडर-डिस्प्ले फेस आईडी, और यह समय एक तकनीकी समस्या से कम और मार्केटिंग के उद्देश्य से अधिक है”।

संबंधित खबरें

ये भी पढ़ें- बड़ी खबर: कॉल रिकॉर्डिंग ऐप्स का काम तमाम, इस दिन के बाद कॉल रिकॉर्ड नहीं कर पाएंगे आप

iPhone 14 में ये होगा खास

– कू ने यह भी भविष्यवाणी की है कि इस साल के iPhone 14 में ऑटो-फोकस क्षमताओं और वाइडर अपर्चर के साथ एक अपग्रेडेड फ्रंट-फेसिंग कैमरा होगा।

– रिपोर्ट्स के मुताबिक, सभी चार मॉडल- iPhone 14, iPhone 14 Max, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max में f/1.9 अपर्चर वाला अपग्रेडेड फ्रंट-फेसिंग कैमरा सेंसर और ऑटोफोकस सपोर्ट होगा।

– ऐप्पल iPhone 14 Pro और 14 Pro Max के भी अपग्रेडेड रियर कैमरा कॉन्फिगरेशन के साथ आने की उम्मीद है और संभवत: 8K वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए सपोर्ट के साथ प्राइमरी सेंसर के रूप में 48MP वाइड लेंस की सुविधा है।
(कवर फोटो क्रेडिट-Twitter/@iTech911)



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here