Arjun Kapoor shares funny shirtless video on varun dhawan birthday says varun is the astrologer guruji for him – Entertainment News India


वरुण धवन आज यानी 24 अप्रैल को (Varun Dhawan Birthday) अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर फैंस के साथ-साथ तमाम सिलेब्रिटीज भी वरुण धवन को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं, अर्जुन कपूर ने भी बड़े अलग अंदाज में वरुण को बर्थडे विश किया है। अर्जुन ने वरुण की एक शर्टलेस वीडियो शेयर की है और साथ ही उन्हें अपना गुरुजी भी बता दिया है तो वहीं, वरुण ने अर्जुन को लेडी किलर कह दिया है।

 

खास अंदाज में किया बर्थडे विश

दरअसल, अर्जुन कपूर ने वरुण धवन के जन्मदिन के मौके पर एक थ्रोबैक वीडियो शेयर की है जो काफी मजेदार है। वीडियो में देख सकते हैं कि वरुण शर्टलेस नजर आ रहे हैं और उन्होंने अर्जुन के लिए कई सारी बातें कही हैं। सबसे पहले वरुण अर्जुन को एक बेहतरीन एक्टर और साथ ही कहते हैं कि उन्होंने अर्जुन से बहुत कुछ सीखा है… मैनेजमेंट। ‘मेरे शर्ट ना पहनने का कारण है कि हम दोनों का इसी तरह का रिलेशन है।’ तभी वरुण अर्जुन को लेडी किलर भी कह देते हैं। बस यहीं से शुरू है ये मजेदार किस्सा। अर्जुन ने अपने कैप्शन में सारी बातें साफ कर दी हैं।

संबंधित खबरें

 

मजेदार कैप्शन

अर्जुन ने कैप्शन में लिखा, ‘ये आदमी पुरुष ही नहीं, महापुरुष है। शायद बहुत लोग नहीं जानते होंगे कि वरुण पिछले कुछ समय से इंडस्ट्री में फॉर्च्यून टेलर (भाग्य बताने वाले) का काम कर रहे हैं।’ अर्जुन आगे लिखते हैं, ‘आप मेरे लिए एक ज्योतिषी हैं जिनकी मुझे बहुत जरूरत है। 2015 में आपने मेरे लेडी किलर होने की भविष्यवाणी की थी और अब यह सच हो गया है। अब हर कोई आपके कौशल को पहचान सकता है। जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं, गुरुजी।’ बता दें, अर्जुन कपूर जल्द ही लेडी किलर नामक फिल्म में नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें : Varun Dhawan: घुंघराले लंबे बाल और छरहरा बदन, डेब्यू से पहले ऐसे दिखते थे ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’

वरुण धवन की फिल्में 

इन दिनों वरुण काफी व्यस्त हैं और कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वरुण नितेश तिवारी के निर्देशन में बन रही फिल्म बवाल की शूटिंग में इन दिनों व्यस्त हैं। यह फिल्म 2023 में रिलीज होनी है। इसके अलावा वरुण भेड़िया और जुग जुग जियो में भी नजर आएंगे।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here