Arshad Warsi Birthday Special actor will play prominent role in Golmaal 5 Munna Bhai 3 and in these Upcoming Movies – Entertainment News India


बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी (Arshad Warsi) आज अपना 55वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने जा रहे हैं। अरशद बॉलीवुड में पिछले कई साल से टिके हुए हैं और अपनी मौजूदगी से हर एक फिल्म में चार चांद लगाने में वह काफी माहिर हैं। 19 अप्रैल 1968 में मुंबई में जन्मे अरशद वारसी ने फिल्म तेरे मेरे सपने के जरिए बॉलीवुड की दुनिया में एंट्री मारी थी। खैर शुरुआती दिनों में इस इंडस्ट्री में काम पाने के लिए अरशद वारसी को खूब पापड़ बेलने पड़े थे। राजू हिरानी की फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस ने अरशद वारसी को इंडस्ट्री में एक खास पहचान दिलाई। आज भी लोगों के जेहन में उनका सर्किट वाला किरदार जिंदा है। 

3 साल तक नहीं था कोई काम

फिल्मों में आने के बाद भी अरशद वारसी ने जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुलासा किया था कि एक समय ऐसा आया था जब वह लगातार तीन साल तक बिना काम के ही घर पर बैठे थे। फिलहाल तो अरशद वारसी के पास इस वक्त कई फिल्में हैं जो कि जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं। तो चलिए नजर डालते हैं अरशद वारसी की अपकमिंग फिल्मों (Arshad Warsi Upcoming Movies) की लिस्ट पर…

संबंधित खबरें

बंदा सिंह (Banda Singh)

डायरेक्टर अभिषेक सक्सेना की फिल्म बंदा सिंह में अरशद वारसी लीड रोल निभाने वाले हैं। फिल्म में उनके अपोजिट बजरंगी भाईजान और सीक्रेट सुपरस्टार एक्ट्रेस मेहर विज नजर आएंगी। यह एक बॉलीवुड ड्रामा होगी जो कि इसी साल सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। 

नमूने (Namune)

उमेश शुक्ला की फिल्म नमूने इस साल दिसम्बर के महीने में रिलीज होने वाली है। फिल्म में भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दस्सानी और मृणाल ठाकुर मुख्य रोल में होंगे। यह एक कॉमेडी ड्रामा होगी जिसमें परेश रावल भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं। 

मुन्नाभाई 3 (MunnaBhai 3)

राजकुमार हिरानी की इस फिल्म का इंतजार तो हर किसी को है। सुपरहिट फ्रेंचाइजी मुन्नाभाई एमबीबीएस के तीसरे पार्ट पर जल्द ही काम शुरू होगा। 

यह भी पढ़ें- ‘बच्चन पांडे’ को सफल फिल्म बताने पर अरशद वारसी ने पत्रकार को टोका, कहा- ‘झूठ मत बोलो…’

जीतेंगे हम (Jeetenge Hum)

इस फिल्म का डायरेक्शन सुनील वोहरा कर रहे हैं। इस फिल्म में अरशद वारसी के अलावा एक्टर अरबाज खान अहम रोल में नजर आएंगे। 

गोलमाल 5 (Golmaal 5)
रोहित शेट्टी की सुपरहिट फ्रेंचाइजी गोलमाल के पांचवे पार्ट को बड़े लेवल पर शूट किया जाना है। अजय देवगन स्टारर इस फिल्म में अरशद वारसी का किरदार पहले से भी ज्यादा हटके होने वाला है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here