Ashes 2021-22 England Men name team for third Ashes Test – Latest Cricket News


इंग्लैंड क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी पांच मैचों की एशेज सीरीज में पहले दो टेस्ट हारकर सीरीज में 0-2 से पीछे चल रही है। सीरीज का तीसरा टेस्ट रविवार से मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाना है। यह मैच बॉक्सिंग डे टेस्ट होगा, जो 26 दिसंबर से खेला जाएगा। सीरीज की वापसी की तैयारियों में लगी इंग्लैंड ने मेलबर्न टेस्ट के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन की घोषणा कर दी है। मेहमान टीम ने तीसरे टेस्ट के लिए अपनी टीम में चार बड़े बदलाव किए हैं। ये बदलाव ओपनिंग से लेकर गेंदबाजी तक का हिस्सा हैं। बदलाव के बाद टीम की ओपनिंग जोड़ी बदली है और साथ ही मिडिल ऑर्डर और गेंदबाजी लाइन-अप में भी चेंज हुआ है।

इंग्लैंड ने ओपनर हसीब हमीद के जोड़ीदार के तौर पर रोरी बर्न्स को हटाकर जैक क्रॉली को मौका दिया है। ब्रिसबेन और एडिलेड में रोरी बर्न्स इंग्लैंड को सधी शुरुआत दिला पाने में नाकाम रहे थे, जिस वजह से उन्हें मेलबर्न में खेले जाने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट से बाहर रखा गया है। हालांकि क्रॉली का भी ये साल कुछ अच्छा नहीं बीता है।

इंग्लैंड की प्लेइंग XI में 4 बड़े बदलाव

बल्लेबाज ओली पोप भी टीम से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह पर विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो को शामिल किया गया है। बेयरस्टो मेलबर्न में दो बार एशेज सीरीज के मुकाबले खेल चुके हैं। इसके अलावा ऑलराउंडर मार्क वुड की भी प्लेइंग XI में वापसी हुई है। वहीं, क्रिस वोक्स को बाहर कर दिया गया है। साथ ही तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड की भी प्लेइंग इलेवन से छुट्टी हो गई है और उनकी जगह स्पिनर जैक लीच को लाया गया है। 

मेलबर्न टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग XI

हसीब हमीद, जैक क्रॉली, डेविड मलान, जो रूट (कप्तान), बेन स्टोक्स, जॉनी बेयरस्टो, जोस बटलर, मार्क वुड, ओली रोबिन्सन, जैक लीच, जेम्स एंडरसन।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here