Ashish Nehra predicts Rishabh Pant will have to take advantage of Hardik Pandya absence IND vs SA 2nd T20I


भारतीय पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा का कहना है कि अगर विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की गैरमौजूदगी में आगामी मैचों में रन बनाते हैं तो यह भारत के लिए प्लस पॉइंट होगा। दरअसल, साउथ अफ्रीका टी20 सीरीज में हार्दिक पांड्या का चयन नहीं हुआ है। उन्हें टी20 वर्ल्ड कप से पहले एनसीए रिपोर्ट करने के लिए कहा गया है। ऐसे में टीम से बाहर चल रहे पंत को लगातार तीन मैच खेलने का मौका मिलेगा और इस दौरान उनके पास टीम में जगह पक्की करने का शानदार मौका है।

IND vs SA: साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत के पास इतिहास रचने का शानदार मौक! टी20 में कभी ऐसा नहीं कर पाई टीम इंडिया

दिनेश कार्तिक के शानदार परफॉर्मेंस के चलते ऋषभ पंत पिछले कुछ समय से टी20 टीम में अपनी जगह पक्की नहीं कर पा रहे हैं। रोहित शर्मा ने भी यह साफ कर दिया है कि इन दोनों में से कोई एक ही खिलाड़ी प्लेइंग इलेवन में खेल सकता है। ऐसे में हार्दिक पांड्या की गौरमौजूदगी का फायदा पंत उठा सकते हैं।

ये खिलाड़ी बदल सकते हैं भारत और इंग्लैंड की किस्मत, जैक कैलिस ने बताए नाम

क्रिकबज के एक शो के दौरान जब आशीष नेहरा से प्लेयर टू वॉच आउट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने ऋषभ पंत का नाम लिया। उन्होंने कहा ‘मैं ऋषभ पंत को देखना चाहूंगा। उनका अब प्लेइंग इलेवन में होना तय है, हार्दिक पांड्या के नहीं होने से उनके पास अच्छा मौका है। वह पिछले कुछ समय से टीम से अंदर-बाहर होते रहे हैं। अब अगर वह भी रन बनाता है, तो यह भारत के लिए एक और प्लस पॉइंट होगा।’

वहीं जब यह सवाल शो में शामिल आरपी सिंह से पूछा गया तो उन्होंने भारत से सूर्यकुमार यादव और साउथ अफ्रीका से क्विंटन डी कॉक का नाम लिया। 

सचिन तेंदुलकर ने डगआउट से खेला ये मास्टर स्ट्रोक फिर ऐसे दूसरी बार इंडिया लीजेंड्स बनी चैंपियन!

सूर्यकुमार यादाव पिछले कुछ समय से शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर को वो मजबूती दी है जिसकी तलाश भारत को कई सालों से थी। मौजूदा आईसीसी टी20 रैंकिंग में वह मोहम्मद रिजवान के बार दूसरे पायदान पर हैं। तिरुवनंतपुरम में भी 50 रनों की शानदार पारी खेल उन्होंने भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

गुवाहाटी में खेले जाने वाले दूसरे टी20 के दौरान भारत के पास पहली बार मेहमानों को अपने घर टी20 सीरीज में मात देने का शानदार मौका है। भारत ने अभी तक साउथ अफ्रीका के खिलाफ घर में टी20 सीरीज नहीं जीती है। तिरुवनंतपुरम में मिली जीत के बाद टीम इंडिया सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here