asus rog phone 6 and rog phone 6 pro will be launched on 5th july – Tech news hindi


गेमिंग स्मार्टफोन पसंद करने वाले यूजर्स के लिए Asus दो नए हैंडसेट लाने वाला है। कंपनी के इन स्मार्टफोन का नाम- Asus ROG Phone 6 और ROG Phone 6 Pro है। आसुस के ये दोनों स्मार्टफोन भारत में 5 जुलाई को यूट्यूब पर शाम 5.20 बजे एक वर्चुअल मीटिंग में लॉन्च होंगे। दोनों हैंडसेट हाई-परफॉर्मिंग गेमिंग डिवाइस होंगे और इनमें कंपनी 18जीबी तक की रैम के साथ स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट ऑफर करने वाली है। 

फोन की कीमत और उपलब्धता के बारे में लॉन्च मीट में ही जानकारी दी जाएगी। माना जा रहा है कि कंपनी इन दोनों फोन को फ्लिपकार्ट के जरिए सेल करेगी। इस बारे में ज्यादा डीटेल के लिए हमें 5 जुलाई तक इंतजार करना होगा।

इसी बीच टिपस्टर Evan Blass ने आसुस ROG Phone 6 के कुछ ऑफिशियल इमेज को शेयर किया है। शेयर किए गए इमेज को देख कर कहा जा सकता है कि फोन का फ्रंट डिजाइन पिछली जेनरेशन वाले स्मार्टफोन की तरह है। वहीं, फोन के बैक में कंपनी ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, ROG गेमर ब्रैंडिंग और RGB LED मैट्रिक्स देने वाली है। 

ROG Phone 6 फीचर और स्पेसिफिकेशन (संभावित)

फोन में कंपनी 18जीबी तक की रैम और 512जीबी तक का इनबिल्ट स्टोरेज दे सकती है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें लेटेस्ट स्नैप़्रैगन 8+ जेनन 1 चिपसेट मिलने की संभावना है। रिपोर्ट के अनुसार इसमें 165Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.78 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए जा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: सोलर पावर से चलने वाली धांसू स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, मिलेंगे बेहद शानदार और प्रीमियम फीचर

इनमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक अल्ट्रा-वाइड ऐंगल और एक मैक्रो लेंस शामिल हो सकता है। सेल्फी के लिए फोन में 12 मेगापिक्सल का कैमरा मिलने की उम्मीदहै। आसुस इस फोन में 6000mAh की बैटरी ऑफर कर सकता है, जो 65 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। ओएस की जहां तक बात है, तो इसमें आपको ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड ROG UI आउट ऑफ द बॉक्स दिया जा सकता है। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here