attack on sikh taxi driver and his turbon in jfk international airport america htgp – International news in Hindi


अमेरिका के बैट ने स्टेट्स के अनुसार संशोधित स्टेट स्टेट्स के तहत स्टेट स्टेट्स के एक कर्मचारी के रूप में संशोधित किया गया था। सोशल मीडिया पर कार्यक्रम के बाद आई. घटना के बाद की बार-बार कार्यक्रम का आयोजन किया गया और इस घटना की घटना हुई।

सुझाव, पी.टी ट्विटर 24 सेकेंड का वीडियो अपलोड करने के बाद, यह एक व्यक्ति के लिए एक व्यक्ति के रूप में कार्य करता है। कैर्री ने पोस्ट किए गए पोस्ट में एक अन्य व्यक्ति ने यह दर्ज किया। वायरस में वायरस के प्रभाव वाले जनक भाषा का प्रयोग किया गया है। वह वीडियो में बार-बार पीटने और मुक्के मारते रहे हैं। अजीबोगरीब दृश्य दिखाई दे रहा है।

कैर ने कहा, ‘यह वीडियो टाॅट एफ कैनेडी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक अन्य व्यक्ति ने किया। … इस घटना या ड्राइवर के बारे में और जानकारी विविगत है।

अमेरिका की घड़ी से संबंधित समाचार। अमेरिका के सामाजिक सदस्य के सामाजिक संगठन के बारे में पश्चिमी वातावरण के बारे में सामाजिक नेटवर्क के सदस्य ने निम्न में से एक सामाजिक व्यक्तित्व के सदस्य के रूप में लिखा था। खराब मानकों को सुनिश्चित करें। हम किसी भी प्रकार की द्वेष-आधारित क्षति की भरपाई करते हैं। इस तरह के समाचारों के लिए यह गलत है।

इसके अलावा एस्पेन इंस्टीट्यूट में इनक्लूसिव अमेरिका प्रोजेक्ट के निदेशक और लेखक सिमरन जीत सिंह ने ट्वीट किया, ‘एक अन्य सिख कैब चालक पर हमला किया गया। इस बार इस शहर में स्थित हैं। यह भयानक घटना हुई। जो लोग सिख नहीं है, उन्हें मैं शब्दों में नहीं समझा सकता कि किसी सिख की पगड़ी गिराए जाने का क्या मतलब होता है या किसी अन्य सिख की पगड़ी गिराए जाते देखने पर क्या महसूस होता है। ‘

.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here