Australian coach Andrew McDonald claims Suryakumar Yadav is going to be dangerous in T20 World Cup 2022 – ऑस्ट्रेलियाई कोच के अंदर दिखा सूर्यकुमार यादव का खौफ, बोले


ऑस्ट्रेलियाई टीम के कोच एंड्रयू मैकडॉनल्ड्स ने तीसरे टी20आई मैच में दमदार बल्लेबाजी करने वाले सूर्यकुमार यादव की तारीफ की है। उन्होंने ये भी कहा है कि भारत का ये बल्लेबाज आगामी टी20 विश्व कप 2022 में खतरनाक होने जा रहा है। सूर्यकुमार यादव ने विराट के साथ 104 रन की साझेदारी की और खुद 69 रनों की तूफानी पारी खेली, जिससे भारत ने 187 रन के लक्ष्य का पीछा करते मुकाबले के साथ-साथ सीरीज भी जीती।  

मैकडॉनल्ड ने आगे ये भी कहा कि टी20 सीरीज से रविंद्र जडेजा की अनुपस्थिति से भारतीय टीम के कमदोर दिखने की उम्मीद थी, लेकिन मेजबान टीम को अक्षर पटेल के रूप में एक दमदार रिप्लेसमेंट मिला। उन्होंने 3 मैचों में 8 विकेट अपने नाम किए। ऑस्ट्रेलियाई कोच मैकडॉनल्ड्स का मानना ​​है कि भारतीय बल्लेबाजों की स्किल के कारण ऑस्ट्रेलिया का गेंदबाजी आक्रमण कमजोर नजर आया। 

उन्होंने मैच के बाद एक सवाल के जवाब में कहा, “बातचीत (गेंदबाजी को लेकर) हमेशा होने वाली है। क्या आप अपनी डेथ बॉलिंग में बेहतर कर सकते हैं? इसका जवाब है हां। हम अपने खिलाड़ियों को अच्छे निर्णय लेने और उन पर अमल करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। कभी-कभी बल्लेबाज भी आपको गेम से बाहर कर देता है और हमने पूरी सीरीज में हार्दिक (पांड्या) के साथ देखा है।”

ये भी पढ़ेंः ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज डिसाइडर मैच से पहले बीमार पड़ गए थे सूर्यकुमार यादव, मैच के बाद किया खुलासा

मैकडॉनल्ड्स ने सूर्या की तारीफ में कहा, “सूर्यकुमार यादव आज उत्कृष्ट थे और वह विश्व कप में खतरनाक साबित होंगे, क्योंकि उन्होंने दिखाया कि वह क्या कर सकते हैं।” इसके अलावा उन्होंने अक्षर पटेल को लेकर कहा, “विशेष रूप से अक्षर पटेल के लिए ये एक उत्कृष्ट सीरीज थी। जड्डू के बाहर होने से सभी ने सोचा कि यह भारत के लिए थोड़ी कमजोरी बन सकती है, लेकिन उन्होंने फिर से एक और विकल्प खोज लिया है।”



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here