Ayushmann Khurrana Starrer Anek poster is viral on Instagram directed by Anubhav Sinha – Entertainment News India – Anek के पोस्टर में आयुष्मान खुराना ने दुश्मनों को किया गोली से छलनी, कहा- ‘जीतेगा कौन


बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का नाम उन चुनिंदा सितारों में शामिल है, जिन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी और लीग से हटकर फिल्मों से दर्शकों के बीच खास पहचान बनाई है। आयुष्मान की फिल्मों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है और उन्हें फैन्स खूब पसंद भी करते हैं। हाल ही में जहां आयुष्मान ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ (An Action Hero) का पोस्टर रिलीज कर, फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया तो वहीं अब उन्होंने अपनी अगली फिल्म अनेक (Anek) का एक पोस्टर शेयर किया है, जिसे फैन्स पसंद कर रहे हैं। 

एक्शन अवतार में दिखे आयुष्मान खुराना

आयुष्मान  ने अपनी अपकमिंग फिल्म अनेक का एक पोस्टर शेयर किया है। इस तस्वीर में कॉप के किरदार में आयुष्मान एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। तस्वीर से समझ आ रहा है कि ये किसी एक्शन सीन का पोस्टर है, जहां आयुष्मान दुश्मनों को गोली से छलनी करते नजर आएंगे। इस पोस्टर को शेयर करते हुए आयुष्मान ने कैप्शन में लिखा- ‘सबसे बड़े मिशन के लिए पूरी तरह से तैयार,जीतेगा कौन- हिन्दुस्तान। 27 मई को जोशुआ से थिएटर में मिलिए।’

 

संबंधित खबरें

अनुभव सिन्हा का है निर्देशन

बता दें कि इस फिल्म के निर्देशक अनुभव सिन्हा हैं और फिल्म में आयुष्मान एक अंडरकवर कॉप में नजर आएंगे। आयुष्मान के किरदार का नाम फिल्म में जोशुआ है, और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में जोशुआ जोरदार एक्शन करते नजर आएंगे। फिल्म के बारे में अनुभव सिन्हा ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि फिल्म में दर्शकों को काफी कुछ देखने को मिलेगा और फिल्म में आयुष्मान एक दम अलग अंदाज में नजर आएंगे।

एन एक्शन हीरो में स्टंट मैन बने आयुष्मान

गौरतलब है कि आयुष्मान अनेक के अलावा जल्दी ही फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ में भी नजर आएंगे। फिल्म 2 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी और फिल्म की रिलीज डेट आयुष्मान ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। एन एक्शन हीरो में आयुष्मान खुराना एक स्टंट मैन का किरदार करते दिखेंगे। फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए आयुष्मान ने लिखा था- ‘2 दिसंबर 2022 तक धुंध में रहें।’ दरअसल पोस्टर में आयुष्मान का बेहद ब्लर चेहरा दिख रहा है। याद दिला दें कि फिल्म में आयुष्मान के साथ फिल्म में जयदीप अहलावत भी हैं।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here