Babar Azam and Australia opener Rachael Haynes have been voted the ICC Players of the Month for March 2022


इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने मार्च 2022 के लिए प्लेयर ऑफ द मंथ अवॉर्ड (ICC Players of the Month for March 2022) जीतने वाले खिलाड़ियों के नामों की घोषणा कर दी है। मेंस कैटेगरी में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने जबकि वुमेंस कैटेगरी में ऑस्ट्रेलिया की राचेल हेन्स (Rachael Haynes) ने आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ अवॉर्ड अपने नाम किया है।

‘एमएस धोनी को अब ओपनिंग में आना चाहिए’; चेन्नई सुपर किंग्स के खराब प्रदर्शन पर बोले पार्थिव पटेल 

हेन्स ने इंग्लैंड की सोफी एक्सलेस्टन (Sophie Ecclestone) को और दक्षिण अफ्रीका की लौरा वाल्वार्ड्ट (Laura Wolvaardt) को मात दी। वहीं, बाबर ने ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान कमिंस और वेस्टइंडीज के टेस्ट कप्तान क्रैग ब्रैथवेट को हराकर आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ अवॉर्ड जीता। ऑस्ट्रेलिया की राचेल हेन्स हाल में ही वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम की सदस्य थी। 

संबंधित खबरें

पहली बार अमेरिका में होगा टी-20 वर्ल्ड कप, वेस्टइंडीज भी होगा मेजबान

बाबर ने हाल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट और वनडे सीरीज में कमाल का प्रदर्शन किया। टेस्ट सीरीज में वह उस्मान ख्वाजा और अब्दुल्लाह शफीक के साथ संयुक्त रूप से तीसरे सर्वोच्च स्कोरर रहे। उन्होंने पांच पारियों में 78 की औसत से 390 रन बनाए। इसमें कराची में दूसरे टेस्ट के दौरान खेली गई 196 रनों की मैच बचाने वाली पारी भी शामिल है। बाबर ने वनडे में भी पहले मैच में 57 और दूसरे मैच में 118 रनों की शतकीय पारी खेली।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here