Babar Azam opens up on Pakistan Record win in T20 Wold cup against India – Latest Cricket News


पाकिस्तान के कप्तान बाबार आजम ने टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत के खिलाफ मिली जीत को इस साल का सबसे यादगार पल बताया। पाकिस्तान ने भारत को टी-20 वर्ल्ड कप में 10 विकेट से करारी मात दी। इसी के साथ पाकिस्तान ने पहली बार वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ हार का सिलसिला तोड़ते हुए पहली जीत दर्ज की। इससे पहले वर्ल्ड कप के किसी भी फॉर्मेट में पाकिस्तान भारत को नहीं हरा पाई थी। पाकिस्तान ने इस टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करते हुए सेमीफाइनल में जगह बनाई थी। वहीं भारत सेमीफाइनल में भी नहीं पहुंच पाया था।

यूट्यूब पर पीसीबी के पॉडकास्ट एपिसोड में बाबर ने कहा,’मैं उस पल के बारे में बता सकता। हम पिछले रिकॉर्ड के बारे में नहीं सोच रहे थे। वर्तमान में बने रहने की कोशिश कर रहे थे। जिस तरह से हमने शुरुआत की और समाप्त किया वह एक अलग अनुभव और उत्साह था। प्रशंसकों की प्रतिक्रिया भी अद्भुत थी। हमने वर्ल्ड कप में (भारत के खिलाफ) जीत दर्ज नहीं की थी और अल्लाह ने इसे बदलने में हमारी मदद की। यह एक पूरी टीम का प्रयास था। हमें विश्वास था। कोई अति आत्मविश्वास नहीं था।’

सेंचुरियन का किला फतह करने के बाद होटल स्टाफ के साथ जमकर नाचे कप्तान विराट कोहली, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

भारत के खिलाफ मैट में पाकिस्तान के शाहीन अफरीदी मैच के हीरो थे। उन्होंने अपने 4 ओवरों में 31 रन देकर 3 विकेट लिए। कप्तान विराट कोहली के शानदार 57 रनों के बावजूद टीम इंडिया 151 रन ही बना पाई। 152 रनों के लक्ष्य को पाकिस्तान ने आसानी से बिना विकेट गंवाए हासिल कर लिया। कप्तान बाबर आजम ने 68 और उनके जोड़ीदार मोहम्मद रिजवान ने 79 रन बनाए। बाबर-रिजवान दोनों ही नाबाद रहे और 13 गेंद बाकी रहते टीम इंडिया को हराकर पाकिस्तान की तरफ से इतिहास रचा। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here