Bachchhan Paandey song Meri Jaan release Akshay kumar and kriti sanon romantic chemistry – Entertainment News India – Meri Jaan Song: ‘बच्चन पांडे’ के गाने में दिखी अक्षय कुमार


अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। अब मेकर्स ने फिल्म का नया गाना मेरी जान मेरी जान रिलीज कर दिया है। इस गाने में अक्षय कुमार और कृति सेनन की रोमांटिक केमेस्ट्री नजर आ रही है। गाना देखने के बाद निश्चित रूप से फिल्म को लेकर फैन्स की एक्साइटमेंट और बढ़ गई होगी। गाने को सिंगर बी प्राक ने गाया है। बी प्राक इससे पहले भी अक्षय कुमार के लिए कई हिट गाने गा चुके हैं। उनकी आवाज अक्षय पर खूब जचती है।

‘भौकाल भरी मोहब्बत‘

 

मेरी जान गाने की शूटिंग खूबसूरत लोकेशन में की गई है। गाने के लिरिक्स जानी ने लिखे हैं और इसका संगीत बी प्राक ने दिया है। गणेश आचार्य ने इसे कोरियोग्राफ किया है। अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर गाने को शेयर करते हुए लिखा- ‘जिसके बुलाने पे बच्चन चले जाए, जिसके लिए बच्चन मरने को तैयार हो जाए। देखिए ऐसी भौकाल भरी मोहब्बत।‘

 

फिल्म की खास बातें

 

अक्षय, कृति के अलावा फिल्म में अरशद वारसी, पकंज त्रिपाठी और जैकलीन फर्नांडिज भी हैं। बच्चन पांडे पहले 4 मार्च को रिलीज होने वाली थी लेकिन बाद में मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दिया और अब यह होली पर आएगी। फिल्म 18 मार्च को सिनेमाघरों मे दस्तक देगी। इसका निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है। फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूसर किया है।

बच्चन पांडे 2014 में आई तमिल फिल्म वीरम की रीमेक है। अक्षय कुमार इसमें गैंगस्टर के रोल में हैं जबकि कृति सेनन एक पत्रकार बनी हैं।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here