Badshah is dating Punjabi actress Isha Rikhi as per reports also there were unconfirmed reports earlier that Rapper and his wife Jasmine had separated – Entertainment News India


सिंगर व रैपर बादशाह (Badshah) अक्सर अपने गानों के चलते फैन्स से खूब प्यार लूटते हैं। बादशाह के गानें हिट होते हैं और खूब ट्रेंड भी करते हैं, जिसके लिए वो वाहवाही लूटते हैं। ऐसे में एक बार फिर बादशाह चर्चा में हैं लेकिन इस बार वजह उनकी पर्सनल लाइफ है। बादशाह करीब दो साल पहले पत्नी जैस्मिन से अलग हो गए थे और अब ऐसा कहा जा रहा है कि बीते एक साल से वो पंजाबी एक्ट्रेस ईशा रिखी (Isha Rikhi) के साथ रिलेशनशिप में हैं। ऐसे में आपको बताते हैं कौन हैं ईशा रिखी, जिसके साथ जुड़ रहा है बादशाह का नाम।

कैसे हुई पहली मुलाकात

बता दें कि ईशा और बादशाह के बारे में अभी तक अधिक लोगों को नहीं पता है। हालांकि कहा जा रहा है कि दोनों ने अपने परिवार को रिलेशनशिप के बारे में पता दिया है। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक बादशाह और ईशा की मुलाकात एक कॉमन दोस्त की पार्टी में हुई थी। फिल्मों और म्यूजिक के सेम टेस्ट के चलते जल्दी ही दोनों दोस्त बन गए और फिर रिलेशनशिप में आ गए। कहा जा रहा है कि दोनों बीते एक साल से रिलेशनशिप में हैं।

कौन हैं ईशा रिखी

ईशा रिखी एक पंजाबी एक्ट्रेस हैं, और सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। ईशा रिखी के फोटोज पर फैन्स उनकी खूबसूरती की खूब तारीफ करते हैं। ईशा रिखी ने साल 2013 में फिल्म जट बॉयज पुत जट्टा दे से डेब्यू किया था। ईशा रिखी पंजाबी सिनेमा के कई बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं। बता दें कि ईशा ने बॉलीवुड में भी काम किया है और फिल्म नवाबजादे से डेब्यू किया था। ईशा आखिरी बार फिल्म Mindo Tasseldarni में नजर आई थीं। फिल्मों के अलावा ईशा रिखी कई म्यूजिक वीडियोज में भी जलवा बिखेर चुकी हैं।

जैस्मिन से टूटा बादशाह का रिश्ता

गौरतलब है कि बादशाह की शादी जैस्मिन से हुई थी लेकिन करीब दो साल पहले लॉकडाउन के वक्त उनके रिश्ते में दरार की खबरें सामने आई थीं। कहा तो ये भी गया था कि जैस्मिन, बादशाह से अलग पंजाब में अकेली रहीं। बता दें कि बादशाहऔर जैस्मिन की एक बेटी है, जिसका नाम जेस्मी ग्रेस मसीह सिंह है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोविड काल के बाद जैस्मिन, बेटी के साथ लंदन शिफ्ट हो गई हैं।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here