Balika Vadhu fame avika gor going to debut in Bollywood with Vikram Bhatt film 1920 Horrors of the heart – Entertainment News India


‘बालिका वधू’ की आनंदी यानी अविका गौर को फैन्स आज भी उनको उस सीरियल से जानते हैं। अविका ने तब से लेकर अभी तक अपने लुक्स पर काफी मेहनत किया है। सोशल मीडिया पर वह जो अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं उसमें उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिलता है। अविका ने ‘बालिका वधू’ के बाद कई सीरियल में काम किया है। अब वह लंबी छलांग मारने की तैयारी में हैं। अविका फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं। जी हां, जल्द ही वह बॉलीवुड में कदम रखेंगी। वह फिल्ममेकर विक्रम भट्ट की अगली फिल्म करने वाली हैं। 

शेयर की तस्वीर


अविका की फिल्म अगले साल यानी 2023 में आएगी। वह विक्रम भट्ट के अगले प्रोजेक्ट ‘1920: हॉरर्स ऑफ द हार्ट’ में काम करेंगी। इस फिल्म को महेश भट्ट ने लिखा है और कृष्णा भट्ट निर्देशित करेंगी। विक्रम भट्ट ने अपने सोशल मीडिया पेज पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके अलावा महेश भट्ट, अविका गौर और कृष्णा भट्ट हैं।

संबंधित खबरें

प्रोड्यूस करेंगे विक्रम भट्ट

 

विक्रम भट्ट ने कैप्शन में लिखा- ‘1920 ने मेरी जिंदगी का नया चैप्टर शुरू किया और अब 1920 में सेट की गई एक और कहानी हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में आएगी। बेहद प्रतिभाशाली अविका कौर और डायरेक्टर कृष्णा भट्ट ‘1920: हॉरर्स ऑफ द हार्ट’ को मेरे मेंटॉर और गुरु महेश भट्ट ने लिखा है। इस बार मैं प्रोड्यूसर की भूमिका में हूं।‘

 

साउथ की फिल्मों में किया है काम


अविका के बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर लंबे समय से कयास लगाए जा रहे हैं। फैन्स अब उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए के लिए उत्साहित हैं। बता दें कि अविका पहले ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम कर चुकी हैं। 2013 में उन्होंने पहली तेलुगू फिल्म की थी।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here