BBL: Hobart Hurricanes hit with five run penalty due to Tim David short run watch video – Latest Cricket News


बिग बैश लीग के एक मुकाबले में होबार्ट हरिकेंस को मेलबर्न स्टार्स के खिलाफ गलती की बड़ी कीमत चुकानी पड़ी। होबार्ट हरिकेंस के बल्लेबाज टिम डेविड की वजह से पूरी टीम को ये सजा भुगतनी पड़ी। टिम डेविड ने होबार्ट हरिकेंस की बैटिंग के दौरान शॉर्ट रन लिया। इसके बाद अंपायर उन्हें जानबूझकर शॉर्ट रन लेने का दोषी मानते हुए 5 रनों की पेनल्टी लगाई। बीबीएल में ये पहली बार है कि जब किसी टीम पर 5 रन की पेनल्टी लगाई गई है।

होबार्ट हरिकेंस की पारी की आखिरी बॉल के दौरान होबार्ट के बल्लेबाज टिम डेविड ने यॉर्कर लेंथ की डिलीवरी को लॉन्ग-आन की तरफ खेला। इसके बाद दोनों बल्लेबोजों ने 2 रन लिए। लेकिन रन लेते समय  डेविड ने फिनिशिंग लाइन को नहीं छुआ था। दो रन लेने के चक्कर में वो एक रन शॉर्ट भागे। डेविड को जानबूझकर एक रन शॉर्ट लेने का दोषी पाया गया और विपक्षी टीम को पेनल्टी के तौर पर पांच रन दे दिए गए। इसका नतीजा ये हुआ कि जब  मेलबर्न स्टार्स बैटिंग करने उतरी तो उसके खाते में 5 रन पहले से ही जोड़ दिए गए। 

टीम इंडिया के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने का किया ऐलान

होबार्ट हरिकेन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 180 रन बनाए। मेलबर्न स्टार्स 181 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 156 रन ही बना पाई। इसी के साथ होबार्ट हरिकेन ने 24 रनों से मैच जीत लिया।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here