beast director nelson dilip kumar told why she chose pooja hegde opposite thalapati vijay – Entertainment News India


विजय (Thalapati Vijay) और पूजा हेगड़े की फिल्म बीस्ट का ट्रेलर आने के बाद से मूवी सुर्खियों में है। इसके हिंदी ट्रेलर को शाहरुख खान ने ट्वीट किया था इसके बाद हिंदी दर्शकों में भी इसका क्रेज बढ़ गया है। मूवी में विजय के साथ पूजा हेगड़े हैं। दोनों का गाना अरेबिक कुथु (Arabic Kuthu) हालमीथी हबीबो पर लोगों ने खूब रील्स बनाईं। विजय और पूजा हेगड़े की जोड़ी काफी जम रही है। अब फिल्म के डायरेक्टर नेल्सन दिलीप कुमार ने बताया है  कि उन्होंने मूवी में विजय के साथ पूजा हेगड़े को ही क्यों चुना। 

हिट हुआ पूजा-विजय का गाना


थलपति विजय (Thalapati Vijay) की फिल्म बीस्ट का हिंदी वर्जन RAW (Beast) के नाम से रिलीज होगा। मूवी का गाने हालमीथी हबीबी पर विजय और पूजा के हुक स्टेप को कॉपी करके खूब इंस्टा रील्स बनाई गईं। ट्रेलर में भी फिल्म की स्टोरी काफी इंगेजिंग लग रही है। पूजा हेगड़े इस फिल्म से हिंदी फिल्मों में वापसी कर रही हैं। अब  फिल्म के डायरेक्टर नेल्सन दिलीप ने बताया है कि इस जोड़ी को लेने से पहले उनके मन में क्या था। 

संबंधित खबरें

बताया क्यों चुनी गईं पूजा हेगड़े


नेल्सन ने बताया, जब हम बीस्ट की कास्ट फाइनल कर रहे थे, उस वक्त अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े की फिल्म अला वैकुंठपुरुमलु रिलीज हुई थी। पूजा ने फिल्म में बढ़िया काम किया था और नैशनल लेवल पर उनकी तारीफ हो रही थीं। मैं ऐसी ऐक्ट्रेस लेना चाहता था जिसने कभी विजय  के साथ काम न किया हो।  इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए पूजा मेरे फिल्म के किरदार के लिए एकदम फिट थी। वह एक मेहनती कलाकार है और भले ही तमिल उसकी मूल भाषा नहीं है मगर उन्होंने भाषा सीखी और अपनी लाइनें भी बोली हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here