Beyonce shared the cover artwork for her new album Renaissance set to release on July 29 – Entertainment News India


पॉप सिंगर बियॉन्से (Beyonce) का नाम उन सिंगर्स में शुमार है, जिनके गाने का उनके फैन्स बेसब्री से इंतजार करते हैं। हाल ही में बियॉन्से ने वक्त से पहले ही ‘ब्रेक माई सोल'(Break My Soul)  रिलीज करके अपने फैन्स को एक बेहतरीन सरप्राइज दिया था। इसके बाद अब बियॉन्से ने रेनेसां (Renaissance) का कवर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। रेनेसां के कवर पेज में बियॉन्से एक दम अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। रेनेसां का कवर पेज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

रेनेसां का कवर पेज

बियॉन्से ने कुछ देर पहले रेनेसां का कवर पेज सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस कवर पेज में बियॉन्से, एक होलोग्राफिक घोड़े पर नजर आ रही हैं। वहीं बात बियॉन्से के लुक की करें तो उन्होंने सिर्फ मेटल का ब्रालेट पहना हुआ है, जिससे ये एलबम कवर काफी बोल्ड हो गया है। इस कवर पेज को शेयर करते हुए बियॉन्से ने एक लंबा नोट भी लिखा है। अपने नोट में बियॉन्से ने रेनेसां को काफी खास बताया और कहा इसने उन्हें दुनिया के डरावने वक्त से उन्हें दूरी बनाने में मदद की।

 

ऐसी जगह जहां कोई जज न करे

अपने कैप्शन में बियॉन्से लिखती हैं, ‘मेरा इरादा एक ऐसी सुरक्षित जगह बनाने का था, जहां पर कोई भी किसी को जज न करता हो। एक ऐसी जगह जो परफेक्शन और ओवर थिंकिंग से दूर हो। एक जगह जहां आप चीख सकतो हो, रिलीज कर सकते हो, फ्रीडम महसूस कर सकते हो। ये खोज की एक खूबसूरज जर्नी थी। मुझे उम्मीद है कि आप इस म्यूजिक में खुशी महसूस कर पाएंगे। आप यूनीक, स्ट्रॉन्ग और सेक्सी महसूस कर पाएं, जो आप हैं।’

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here