Bharti Singh joins Hunarbaaz through video call says Karan Johar will launch her kid in the industry – Entertainment News India


कुछ दिनों पहले ही भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) ने अपने बेटे का स्वागत किया है। बेटे के जन्म से पहले दोनों कलर्स के शो हुनरबाज को होस्ट कर रहे थे। हांलाकि इन दिनों भारती अपने बेटे के साथ घर पर रहकर ही पूरा ध्यान रख रही हैं और शो में उनकी जगह सुरभि चंदना नजर आ रही हैं। इसी बीच भारती ने बेटे के साथ शो पर वापसी की और कई सारें बातें भी कीं।

हुनरबाज के सेट पर भारती

दरअसल, वीडियो कॉल के जरिये भारती हुनरबाज के सेट पर शामिल हुईं। शो के मेकर्स ने एक मजेदार वीडियो शेयर कर जाहिर किया है कि भारती को सभी काफी मिस कर रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि भारती के बारे में कुछ बात चल रही होती है और एकदम भारती स्क्रीन पर आ जाती हैं। 

संबंधित खबरें

मिथुन दा के साथ खट्टी-मीठी नोंक-झोंक

दरअसल, मिथुन दा सुरभि चंदना से कह रहे होते हैं कि उनको परेशान करने वालीं को अभी बच्चा हुआ है और वो अभी घर पर हैं और इसलिए मैं चैन के पल बिता रहा हूं। इतनी ही देर में भारती सामने आ जाती हैं और कहती हैं, इधर मैं बच्चे के साथ खेल रही हूं और उधर आपका अपना ही खेल चल रहा है। क्या कर रहे हो सर आप। ये लड़की (सुरभि चंदना) आप से कम से कम 62 साल छोटी होगी।’

मिथुन दा ने भी ली चुटकी

इसपर मिथुन भारती को कहते हैं, बंदर कितना भी बूढ़ा क्यों ना हो जाए, गुलाटी मारना नहीं भूलता। इसके बाद भारती अपने बेटे को गोद में ले लेती हैं और सभी खुशी से झूम उठते हैं। 

करण जौहर का अलग अंदाज

सभी भारती को और उनके बच्चे को शुभकामनाएं दे रहे होते हैं। इसी बीच करण जौहर भी बधाई देते हैं और बच्चे के लिए अपने ही अंदाज में गाना गाते हैं। करण जैसे ही लकड़ी की काठी गाना शुरू करते हैं, देखते ही देखते सब लोट-पोट हो जाते हैं। परिणीति भारती से पूछती हैं, बच्चा ठीक है ना? 

भारती ने की करण जौहर से मस्ती

परिणीति के सवाल पर भारती अपने बेटे की ओर देखकर बोलती हैं, कोई नहीं बेटा आपने इतना सहा है ना, आपको मामू ही इंडस्ट्री में लॉन्च करेंगे।’ हुनरबाज का ये एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है। वहीं, फैंस भारती और हर्ष के बेटे की झलक के लिए भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें :  Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding Live Update- रणबीर कपूर और आलिया की शादी में लगा सितारों का जमावड़ा, करीना, सैफ और करण जौहर आए नजर



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here