Bhojpuri Actor Arvind Akela Kallu Film Ram Abram Poster Gives RRR Feel by VFX – Entertainment News India


भोजपुरी एक्टर अरविंद अकेला ‘कल्लू’ की फिल्म राम अबराम (Ram Abram) का पोस्टर विजयदशमी के ठीक पहले रिलीज कर दिया गया है। दर्शकों को इस फिल्म का लंबे वक्त से इंतजार था और VFX के इस्तेमाल से बनाया गया फिल्म का पोस्टर रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। पोस्टर के साथ ही साफ हो गया है कि अरविंद इस फिल्म में डबल रोल करते नजर आएंगे।

दमदार है अरविंद की फिल्म का पोस्टर

पोस्टर को कोलाज फोटो जैसा बनाया गया है जिसमें एक तरफ अरविंद का हिंदू अवतार दिखाया गया है और दूसरी तरफ मुस्लिम अवतार। हालांकि कहना होगा कि पोस्टर काफी हद तक RRR के पोस्टर और थीम वाली फीलिंग भी देता है। माथे पर टीका लगाए अरविंद अकेला और दाड़ी टोपी के साथ आंखों में सुरमा लगाए अरविंद अकेला के दोनों ही लुक अपने आप में काफी डिफरेंट हैं। एक्सप्रेशन्स ही अपने आप में बहुत कुछ कहते हैं।

सच्ची घटनाओं पर आधारित होगी फिल्म?

फिल्म के पोस्टर से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म की कहानी हिंदू-मुस्लिम मामले पर आधारित होगी। फिल्म के निर्देशक देवन्द्र तिवारी ने बताया कि फैंस जानते हैं कि उनकी फिल्मों की कहानी काफी दमदार और रोचक होती हैं। देवन्द्र तिवारी ने बताया कि वो सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्में बनाना पसंद करते हैं और राम अबराम भी ऐसी ही एक कहानी सुनाती है।

रोमांटिक ड्रामा फिल्में बनाना नहीं पसंद!

निर्देशक ने बताया कि उन्हें रोमांस और ड्रामा वाले पुराने ढर्रे पर चलना उतना पसंद नहीं है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें पहली बार इस तरह की फिल्म करने का मौका मिला है। बात करें अरविंद अकेला की तो उन्होंने बताया कि वह देवेंद्र तिवारी के निर्देशन में पहली पर काम कर रहे हैं लेकिन शूटिंग में काफी मजा आ रहा है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here