Bhojpuri Singer Shilpi Raj Reacts On MMS Leak Scandal Says Thats Not Me In The Viral Video – Entertainment News India – MMS लीक पर पहली बार बोलीं भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज, कहा


भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) पिछले दिनों चर्चा में छा गई थीं। इसकी वजह थी उनका एक MMS वीडियो ऑनलाइन लीक होना। इस वीडियो को लेकर कहा जा रहा था कि शिल्पी राज अपने बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक हालत में दिख रही थीं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने सिंगर का काफी ट्रोल किया था और उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई थी। अब इस पूरे मामले पर शिल्पी ने चुप्पी तोड़ी है और बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि वीडियो में दिख रही लड़की वह नहीं हैं।

MMS में दिख रही लड़की मैं नहीं हूं- शिल्पी

सिंगर शिल्पी राज ने इस पूरे में मामले पर अब अपनी चुप्पी तोड़ी है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस पर बात करते हुए सिंगर ने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि वीडियो में जो लड़की दिख रही है वह कौन है। यह बस मेरी इमेज खराब करने की साजिश है।’

संबंधित खबरें

मुझे किया जा रहा बदनाम

शिल्पी राज आगे कहती हैं, वीडियो देखने के बाद लोग मेरा नाम ले रहे हैं लेकिन मैं ये सोच रही थी कि इस वीडियो में दिख रही लड़की आखिर कौन है। मुझे लगता है कि मुझे बदनाम करने के लिए ये किसी की साजिश है। इंडस्ट्री में जब भी कोई आगे बढ़ता है, तब लोग उसकी सफलता को रोकने के लिए उसके बारे में गलत बातें बोलने लगते हैं। सिंगर ने कहा वीडियो वायरल होने के बाद मैंने कोर्ट केस भी दर्ज करवाया था। मेरा परिवार और खासतौर पर मेरे भाई इस बात से परेशान हो गए थे। लेकिन मैंने उन्हें पूरी बात समझाई।

ये भी पढ़ें- यश की ‘केजीएफ चैप्टर 2’ की कमाई ने सलमान खान की इस फिल्म को दी मात, बनाए नए रिकॉर्ड

बॉलीवुड में गाना गाने की है ख्वाहिश

शिल्पी राज कहती हैं कि मैं भोजपुरी इंडस्ट्री में अच्छा काम कर रही हूं। इसी वजह से मुझे यहां लगातार काम मिल रहा है। मैं अब बॉलीवुड में भी डेब्यू करना चाहती हूं। मेरी ख्वाहिश है कि मैं एक दिन बॉलीवुड में गाना गाऊं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here