Bhool Bhulaiyaa 2 Director Anees Bazmee may work with Varun Dhawan kangana ranaut reading season of emergency vijay deverakonda talks about Liger – Entertainment News India


इन दिनों फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) के धमाके की चर्चा जारी है। कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तबू स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2 को अनीस बज्मी (Anees Bazmee) ने डायरेक्ट किया है, जो अब वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ काम कर सकते हैं। वहीं दूसरी ओर लाइगर (Liger) से विजय देवरकोंडा (vijay deverakonda) के पोस्टर की भी खूब चर्चा हुई है। लाइगर से विजय के किरदार के बारे में कुछ जानकारी सामने आई है। इसके साथ ही कंगना रनौत (Kangana Ranaut)ने अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी (Emergency) को लेकर काम शुरू कर दिया है।

अनीस बज्मी और वरुण की जोड़ी!

बॉलीवुड निर्देशक अनीस बज्मी अभिनेता वरुण धवन को लेकर फिल्म बना सकते हैं। अनीस बज्मी ने कार्तिक आर्यन को लेकर ‘भूल भुलैया 2’ बनायी है। फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनीस बज्मी एक कॉमेडी फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। वह अपनी इस फिल्म के लिए वरुण धवन से बात कर रहे हैं। वरुण धवन और अनीस बज्मी पिछले कुछ वर्षों से एक साथ आने के बारे में सोच रहे हैं। दोनों हाल ही में मिले और कॉमेडी फिल्म बनाने पर चर्चा की। वरुण धवन और अनीस बज्मी अपने वर्तमान के प्रोजेक्ट को पूरा करने के बाद फिल्म करेंगे। अनीस बज्मी ने वरुण धवन के पिता डेविड धवन के लिए 15 से ज्यादा फिल्में लिखी हैं। अनीस बज्मी अब वरुण धवन के साथ फिल्म बनाने के लिए उत्साहित हैं। अनीस बज्मी अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘नो एंट्री’ के सीक्वल ‘नो एंट्री 2’ पर भी काम कर रहे हैं।

कंगना रनौत ने शुरू किया इमरजेंसी का रीडिंग सेशन

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी आने वाली फिल्म इमरजेंसी की रीडिंग सेशन शुरू कर दी है। कंगना रनौत फिल्म ‘इमरजेंसी’ में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी। कंगना इस फिल्म को निर्देशित करेंगी। वह इस फिल्म में अभिनय करने के साथ इसे प्रोड्यूस भी करेंगी। कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है कि उन्होंने अपनी आगामी फिल्म इमरजेंसी की रीडिंग सेशन शुरू कर दी है।कंगना रनौत ने 2 तस्वीरें शेयर की, इसमें उन्हें अपनी टीम के साथ बैठकर स्क्रिप्ट की चर्चा करते हुए देखा जा सकता है, वहीं एक फोटो में वह रीडिंग करती नजर आ रही है।

‘लाइगर’ में मेरा किरदार चुनौतीपूर्ण रहा

अभिनेता विजय देवरकोंडा ने शनिवार को कहा कि आगामी फिल्म ‘लाइगर’ में एक मुक्केबाज की भूमिका निभाना उनके लिए मानसिक और शारीरिक दोनों ही रूप से बेहद चुनौतीपूर्ण रहा है। ‘लाइगर’ में विजय ने मुंबई की झुग्गी बस्ती में रहने वाले एक ऐसे शख्स की भूमिका निभाई है, जो एमएमए (मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स) चैंपियनशिप में भाग लेता है। विजय ने कहा कि ‘लाइगर’ में उन्होंने अपना अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है। विजय ने सोशल मीडिया पर फिल्म का एक नया पोस्टर साझा करते हुए लिखा, ‘मेरे लिए यह किरदार निभाना मानसिक और शारीरिक दोनों ही रूप से बेहद चुनौतीपूर्ण रहा। जल्द ही लाइगर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।’ विजय देवरकोंडा को ‘लाइफ इज़ ब्यूटीफुल’, ‘अर्जुन रेड्डी’ और ‘डियर कॉमरेड’ जैसी रोमांटिक तेलुगु फिल्मों में अभिनय के लिए जाना जाता है। ‘लाइगर’ में विजय के अलावा अनन्या पांडे, रोनित रॉय और महान मुक्केबाज माइक टाइसन भी नजर आएंगे। यह फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here