Bhool Bhulaiyaa 2 New Horror poster has Kartik Aaryan saheliyaan starring Tabu and Kiara Advani – Entertainment News India


बॉलीवुड के क्यूट और डैशिंग एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म के पोस्टर और टीजर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। कार्तिक के अलावा फिल्म से कियारा आडवाणी और तबू का टीजर भी सामने आ चुका है, जिन्हें दर्शकों ने पसंद किया और फिल्म के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की। इस बीच भूल भुलैया 2 का एक और पोस्टर सामने आया है, इस पोस्टर में कार्तिक आर्यन ने अपने फैन्स से अपनी ‘सहेलियों’ को मिलवाया है। कार्तिक के इंस्टाग्राम पोस्ट पर फैन्स के साथ ही सेलेब्स भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं।

रूह बाबा की ‘सहेलियां’

फिल्म भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन के किरदार का नाम रूह बाबा है। कार्तिक ने फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर किया है, जिस में वो सोफा पर बैठे दिख रहे हैं और उनके आस पास कुल 5 भूतहा औरतें नजर आ रही हैं। सभी के लंबे बाल हैं और काले कपड़े पहने हुए हैं। इसके साथ ही तस्वीर में कुछ कौए भी नजर आ रहे हैं। रूह बाबा के किरदार में दिख रहे कार्तिक ने हाथ जोड़कर रखे हैं। तस्वीरों के साथ कार्तिक ने कैप्शन में लिखा- मिलिए मेरी सहेलियां से #RoohBaba.

 

संबंधित खबरें

फैन्स को खूब पसंद आया भूल भुलैया 2 का टीजर

याद दिला दें कि हाल ही में फिल्म का एक टीजर रिलीज हुआ था। इस टीजर में कार्तिक आर्यन स्वैग के साथ रूह बाबा के अवतार में एंट्री करते दिख रहे थे वहीं उनके साथ में राजपाल यादव नजर आते हैं। ये टीजर देखते ही देखते वायरल हो गया। वहीं इसका एक रिएक्शन वीडियो भी खूब वायरल हुआ, वीडियो में थिएटर में भूल भुलैया 2 का टीजर प्ले होता है और दर्शक काफी एक्साइटिड हो जाते हैं। बता दें कि भूल भुलैया 2, 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

2007 में रिलीज हुआ था पहला पार्ट

गौरतलब है कि भूल भुलैया 2, भूल भुलैया का सीक्वल है, जो साल 2007 में रिलीज हुई थी। पार्ट में अक्षय कुमार के साथ ही विद्या बालन प्रमुख किरदार में थीं। वहीं दूसरे पार्ट में अक्षय कुमार को कार्तिक आर्यन ने रिप्लेस किया है और कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी और तबू अहम किरदार में नजर आएंगे। याद दिला दें कि कार्तिक हाल ही में फिल्म धमाका में नजर आए थे और बात उनकी अपकमिंग फिल्मों की करें तो भूल भुलैया 2 के अलावा फ्रैडी, कैप्टन इंडिया और शहजादा उनकी अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में शुमार हैं।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here