Bhool Bhulaiyaa 2 Teaser: Kartik Aaryan enters the haunted haveli with Kiara Advani And Rajpal Yadav Release On 20 May – Entertainment News India


Bhool Bhulaiyaa 2 Teaser: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) -कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है, इसका पहला पार्ट भी लोगों ने खूब पसंद किया है। टीजर में कार्तिक आर्यन का स्वैग से भरा अंदाज दिख रहा है और उनके साथ राजपाल यादव भी नजर आ रहे हैं। जाहिर है कि एक्टर हवेली का भूत भगाएंगे। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी मेकर्स ने अनाउंस कर दी है। भूल भुलैया 20 मई 2022 को रिलीज होगी।

क्या है टीजर में?

टीजर सिर्फ 53 सेकेंड का है लेकिन ये आपको पहले पार्ट की याद दिला देगा। टीजर के शुरुआत में हवेली का ताला टूटता है ‘आमी जे तोमार’ बजता है। फिर घुंघरू की आवाज और चुड़ैल नजर आती है। बस हवेली से इस चुड़ैल को भगाने के लिए कार्तिक आर्यन का लुक भी सामने आ गया है। गले में रुद्राक्ष की माला, सिर पर गमझा और कुर्ता पायजामा पहने कार्तिक का फुल स्वैग दिख रहा है। उनके साथ राजपाल यादव धुंआ उड़ाते नजर दिख रहे हैं।

 

संबंधित खबरें

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra ने बेटी की परवरिश को लेकर कही बड़ी बात, बोलीं- मैं कभी उस पर…

फिल्म की स्टार कास्ट

बता दें, भूल भुलैया 2 का निर्देशन अनीस बजमी ने किया है। फिल्म में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, राजपाल यादव के अलावा तब्बू, संजय मिश्रा लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म के पहले पार्ट में अक्षय कुमार, विद्या बालन लीड रोल में थे।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here