Big blow to Congress in UP National Secretary Imran Masood will join SP will meet Akhilesh after meeting with workers tomorrow


उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के मिशन यूपी को तगड़ा झटका लगा है। पूर्व विधायक और पार्टी के राष्ट्रीय सचिव इमरान मसूद कांग्रेस छोड़कर समाजवादी पार्टी ज्वाइन करेंगे। इमरान मसूद ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि यूपी में यदि बीजेपी को हराना है तो समाजवादी पार्टी के साथ ही आना होगा। सपा ही यूपी में भाजपा का मुकाबला कर सकती है। 

इमरान मसूद ने कहा कि वह पार्टी कार्यकर्ताओं से इसको लेकर बातचीत कर रहे हैं। बातचीत होते ही समाजवादी पार्टी में शामिल होने का फैसला ले लिया जाएगा। कल इमरान पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत करेंगे। उसके बाद समाजवादी पार्ठी ज्वाइन करेंगे। इमरान मसूद ने यह भी कहा कि अगर भारतीय जनता पार्टी को मात देनी है तो उसके लिए समाजवादी पार्टी ही एक विकल्प है।

अखिलेश से मुलाकात के बाद लग रहे थे कयास

इमरान मसूद यूपी में कांग्रेस के लिए बड़ा ​मुस्लिम चेहरा हैं। वह पश्चिमी यूपी में मुस्लिम वोटरों पर प्रभाव रखते हैं। हाल ही में उनकी सपा प्रमुख अखिलेश यादव से मुलाकात हुई थी। उन्हें राहुल गांधी का भी करीबी नेता बताया जाता है, लेकिन अखिलेश से उनकी मुलाकात के बाद उनके कांग्रेस छोड़ने की अटकलें लगने लगी थीं। इस पर खुद इमरान मसूद ने तस्वीर साफ कर दी है।

मोदी पर विवादित बयान देकर आए थे सुर्खियों में

इमरान मसूद पश्चिम की राजनीति में कट्टर खयालातों वाले नेता माने जाते हैं। कई बार वह अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में रहे। साल 2014 के लोकसभा चुनाव में ‘मोदी के बोटी बोटी काट लेने वाले’ उनके विवादित बयान पर बड़ा हंगामा हुआ था। इसके बाद सुर्खियों में रहे।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here