Bigg boss 15 Devoleena Bhattacharjee eliminated in weekend ka vaar fans shocked – Entertainment News India


बिग बॉस 15‘ के फिनाले में अब कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में शो में ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। बीते दिनों सामने आए प्रोमो वीडियो से ऐसे कयास लगाए जाने लगे थे मिड वीक एविक्शन होगा और रश्मि देसाई को बाहर कर दिया जाएगा। अब इस बारे में ताजा जानकारी है कि देवोलीना भट्टाचार्जी शो से एलिमिनेट हो गई हैं। रश्मि, देवोलीना और राखी सावंत वाइल्ड कार्ड के जरिए ‘बिग बॉस 15’ में पहुंचे थे। तीनों जब से शो में आए दर्शकों का खूब एंटरटेन किया है। अब जब फिनाले की घड़ी पास आती जा रही है तो जाहिर है एक-एक कर सभी को बाहर जाना है।

फैन्स को लगा झटका

 

ट्विटर हैंडल द खबरी ने बताया है कि ‘देवोलीना शो से बाहर हो गई हैं। उनके अलावा राजीव अदातिया भी घर से बाहर आ गए हैं।’ पहले दिन से देवोलीना अपने खेल से चर्चा में रही थीं। कभी शो में अच्छी दोस्त रहीं रश्मि देसाई के साथ उनकी खूब अनबन देखने को मिली। साथ ही अभिजीत बिचुकले के साथ उनकी लड़ाई के चर्चे रहे।

देवोलीना के बाहर होने की जानकारी के बाद उनके फैन्स काफी नाराज हैं। शो में अभी तक देवोलीना अच्छा खेल दिखाती आ रही थीं ऐसे में उनके एलिमिनेशन से फैन्स को तगड़ा झटका लगा है।

मीका सिंह आएंगे स्टेज पर

 

बहरहाल वीकेंड का वार एपिसोड की बात करें तो इस रविवार तेजस्वी प्रकाश के माता-पिता शो में वीडियो कॉल के जरिए जुड़ेंगे। इस दौरान सलमान खान, करण कुंद्रा से मजेदार सवाल पूछेंगे। वहीं शो में मीका सिंह अपने म्यूजिक वीडियो का प्रमोशन करेंगे। मीका को देखकर राखी सावंत हैरान रह जाती हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here