Bigg Boss 15 Elimination makers may not eliminate Devoleena Bhattacharjee from Salman Khans show this week for these 2 reasons – Entertainment News India


सलमान खान के शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के फिनाले में अब महज कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में मेकर्स हर एक एपिसोड को दिलचस्प बनाने के लिए घरवालों को मजेदार टास्क दे रहे हैं। हर एक टास्क में घरवाले आपस में ही उलझ जा रहे हैं। इसी वजह से बीते दिनों करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के बीच भी खूब कहासुनी हुई है। वीकेंड का वार भी अब नजदीक है। ऐसे में दर्शक जानने के लिए बेताब हैं कि आखिर इस हफ्ते बिग बॉस 15 से किसका पत्ता कटने वाला है? सामने आ रही ताजा वोटिंग ट्रेंड के मुताबिक इस बार देवोलीना भट्टचार्जी को सबसे कम वोट मिले हैं। 

ये 5 लोग हुए हैं नॉमिनेट

इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए 5 लोगों को नॉमिनेट किया गया है। इस लिस्ट में प्रतीक सहजपाल, देवोलीना भट्टाचार्जी, शमिता शेट्टी, उमर रियाज और निशांत भट्ट का नाम शामिल है। देवोलीना भट्टाचार्जी को इस पूरे हफ्ते सबसे कम वोट मिले हैं और उन पर ही एलिमिनेशन की तलवार लटक रही है। अगर मेकर्स इस हफ्ते डबल एलिमिनेशन करेंगे तो देवोलीना के साथ-साथ निशांत भट्ट का भी पत्ता आसानी से कट जाएगा क्योंकि उन्हें भी काफी कम वोट मिले हैं। 

मेकर्स बदल सकते हैं इरादा

वैसे देखा जाए तो तीन दिन बाद ही सलमान खान का बर्थडे हैं और साथ ही क्रिसमस वीक होने के नाते मेकर्स एलिमिनेशन ना ही करवाएं। द खबरी नाम के ट्विटर हैंडल से भी यही दावा किया गया है। अब तो आने वाले दिनों में पता चल पाएगा कि आखिर इस हफ्ते कोई कंटेस्टेंट घर से बेघर होगा या नहीं?

करण-तेजस्वी का होगा पैचअप 

बिग बॉस 15 के दर्शकों को अगले एपिसोड में सरप्राइज मिलने वाला है। करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश हर बात को भुलाकर पैचअप कर लेंगे। मेकर्स ने आज के एपिसोड के एक प्रोमो में इसकी झलक भी दिखा है। कुल मिलाकर अगले कुछ दिनों तक इस शो के दर्शकों को एक के बाद एक कई सरप्राइज मिलने वाले हैं। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here