Bigg Boss 15 Ex Contestant Umar Riaz Got Very Less Votes on Elimination Voting – Entertainment News India


टीवी के सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस का ये सीजन काफी दमदार रहा है। शो में जरबदस्त एक्शन और ड्रामा देखने को मिला और जैसे-जैसे शो फिनाले की तरफ बढ़ रहा है वैसे-वैसे इसकी इंटेन्सिटी बढ़ती जा रही है। प्रतीक सहजपाल पर हाथ उठाने के बाद हाल ही में कंटेस्टेंट आसिम रियाज को एलिमिनेट कर दिया गया। हालांकि दावा ये भी किया जा रहा है कि उमर को कम वोट मिलने के चलते शो से बाहर किया गया है।

आसिम ने लगाया मेकर्स पर आरोप
बिग बॉस हाउस से बाहर आते ही उमर रियाज ने शो के मेकर्स की क्लास लगा दी है और उन पर भेदभाव करने का आरोप लगाया है। उमर रिया ने ट्वीट किया, ‘मेरी जनता, मेरी आर्मी कभी मुझे बाहर निकाल दे, सपोर्ट ना करे ऐसा हो नहीं सकता। ये तो असंभव है। मैं देश और दुनिया भर में मौजूद अपने हर एक फैन का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जो हमेशा मेरे साथ किसी मजबूत सपोर्ट की तरह खड़े रहे।’

बिग बॉस में नहीं है मारपीट की इजाजत
उमर रियाज के इस ट्वीट पर फैंस भावुक होते नजर आए और एक पोस्ट में उन्होंने उमर को पब्लिक विनर बताया है। मालूम हो कि शो के भीतर किसी भीतर की मारपीट या हाथापाई नहीं की जा सकती है और ऐसा करने पर बिग बॉस के मेकर्स कंटेस्टेंट को बाहर निकाल देते हैं। हाल ही में उमर ने प्रतीक सहजपाल पर हाथ छोड़ दिया था जिसके बाद स्थिति बिगड़ गई।

2 हफ्ते के लिए एक्सटेंड किया गया शो
हालांकि शो में पहले भी ऐसा देखने को मिला है कि मारपीट करने के बाद बाहर हुए कंटेस्टेंट्स ने वापसी की है। अब देखना होगा कि क्या बिग बॉस के मेकर्स उमर को एक और मौका देंगे या फिर ये सफर बस यहीं तक था। इसके अलावा दर्शकों के लिए एक और गुड न्यूज है। शो के नए प्रोमो में सलमान खान ये बताते नजर आ रहे हैं कि इसे 2 हफ्ते के लिए एक्सटेंड कर दिया गया है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here