Bigg Boss 15 Ex Contestant Umar Riaz Shares Video Claims His Eviction was Unfair – Entertainment News India


उमर रियाज के एविक्शन के बाद फैंस में काफी ज्यादा गुस्सा है। प्रतीक सहजपाल के साथ मारपीट करने के बाद मेकर्स ने उमर को बाहर का रास्ता दिखा दिया था। हालांकि घर से बाहर आते ही उमर रियाज ने मेकर्स पर शक करते हुए ट्वीट किया कि उन्हें अपने फैंस की आर्मी पर पूरा भरोसा है और वो उन्हें किसी भी कीमत पर एविक्ट नहीं कर सकते। एक तरफ जहां उमर के फैंस उन्हें शो में वापस लाने के लिए पूरा जोर लगा रहे हैं वहीं दूसरी तरफ उमर खुद भी ट्विटर पर अपने एविक्शन का जोरदार विरोध कर रहे हैं।

उमर रियाज ने शेयर किया ये वीडियो
पहले जहां उमर रियाज ने ट्वीट करके बिग बॉस की मंशा पर शक जाहिर किया था वहीं अब एक और ट्वीट में उन्होंने फिर से बिग बॉस के मेकर्स पर भेदभाव करने का आरोप लगा दिया है। उमर रियाज ने अपने एक फैन के द्वारा बनाया गया वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने दिखाया है कि किस तरह पहले भी कई कंटेस्टेंट घर में मारपीट कर चुके हैं।

उमर रियाज के साथ हुआ भेदभाव?
बिग बॉस हाउस का ये वीडियो शेयर करते हुए उमर रियाज ने कैप्शन में लिखा- मैं करूं तो साला, कैरेक्टर ढीला है। वीडियो के बैकग्राउंड में भी सलमान खान की फिल्म रेडी का ये गाना बज रहा है। उमर रियाज ने अप्रत्यक्ष तौर पर ये कहने की कोशिश की है कि घर में पहले भी कई बार मारपीट की जा चुकी है लेकिन सिर्फ उन्हें ही बिग बॉस हाउस से एविक्ट किया गया।

एक्सटेंड किया गया बिग बॉस का समय
अब देखना ये होगा कि क्या बिग बॉस हाउस में उमर रियाज को एक बार फिर से एंट्री मिलेगी या नहीं। जहां तक शो की बात है तो सलमान खान ने हाल ही में ऐलान किया था कि इसे एक हफ्ते के लिए एक्सटेंड किया जा रहा है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here