Bigg Boss 15 Karan Kundrra Tejasswi Prakash and Pratik Sehajpal will be the 3 finalists of this season according to the prediction – Entertainment News India


बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) ने भले ही मेकर्स को अच्छी टीआरपी ना दी हो, लेकिन अब हर कोई ये जानने के लिए बेताब है कि आखिर इस सीजन का विजेता कौन बनेगा? इस साल सलमान खान के शो का फिनाले जनवरी में ही होने वाला है। ऐसे में लोग अपने-अपने हिसाब से अनुमान लगाने लगे हैं कि इस साल कौन सा कंटेस्टेंट्स बिग बॉस की ट्रॉफी अपने घर ले जाएगा? शुरुआत से ही माना जा रहा था कि फिनाले के दौरान करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देते हुए नजर आएंगे। 

टॉप 3 में होंगे ये कंटेस्टेंट 

बिग बॉस से जुड़ी जानकारी शेयर करने वाले ट्विटर हैंडल द खबरी पर इस बात का खुलासा हो चुका है कि इस साल के टॉप 3 कंटेस्टेंट कौन होंगे? बता दें कि हर साल द खबरी का प्रीडिक्शन सही साबित होता है। इर बात इस ट्विटर हैंडल पर अनुमान लगाया गया है कि करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और प्रतीक सहजपाल टॉप 3 कंटेस्टेंट में अपनी जगह बना पाएंगे। इसी के साथ ये बात भी साफ की गई है कि करण और तेजस्वी में से ही कोई एक इस शो का विजेता बनेगा। 

इन कंटेस्टेंट्स ने बढ़ाई रौनक 

देखा जाए तो करण-तेजस्वी और प्रतीक सहजपाल के अलावा शमिता शेट्टी, राखी सावंत, विशाल कोटियान और राजीव अदातिया ने इस सीजन में अपनी मौजूदगी से चार चांद लगा दिए। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि बिग बॉस 15 का फिनाले 16 जनवरी को होना है। अब देखना होगा कि इस दिन किसकी किस्मत का ताला खुलने वाला है। वैसे आप किसे विजेता के तौर पर देखना चाहते हैं? कमेंटबॉक्स में जरूर बताइएगा। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here