Bigg Boss-15: Rakhi Sawant Prateek Sahajpal shocked to see Abhijeet Bichukale towel dance Karan Tejashwi got close again at the Christmas party – Entertainment News India


बिग बॉस-15 (Bigg Boss) का आज आने वाला एपिसोड काफी शानदार आने वाला है क्योंकि अबतक शो में घरवालों को लड़ाई-झगड़ों से तंग आ चुके दर्शकों को कुछ नया फन और मस्ती देखने को मिलेगा। आने वाले एपिसोड में जहां अभिजीत बिचकुले, घरवालों को सामने टॉवल डांस करने वाले हैं तो वहीं दूसरी लव बर्ड करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश में की दूरियां कम होती दिखाई देंगी। इसके अलावा आज सभी घरवाले आपस मिलजुल कर क्रिसमस सेलिब्रेट करेंगे। शेफ बनकर निशांत-शमिता सभी के लिए स्वादिष्ट खाना बनाएंगे। शो के मेकर्स ने इन सभी चीजों की एक झलक प्रोमो के जरिए दिखा दिया, जिसे देखने के बाद बिग बॉस के दीवाने बेहद खुश हैं। 

अभिजीत का टॉवल डांस

सामने आए प्रोमो में देख सकते हैं कि अभिजीत बिचुकले (Abhijit Bichukale) रेड टॉवल में ‘सांवरिया’ गाने पर मजेदार डांस करते हुए दिख रहे हैं। अभिजीत के डांस मूव्स को देखकर राखी सांवत और प्रतीक सहजपाल शॉक्ड हो जाते हैं। अभिजीत का फनी अंदाज देखकर दोनों हंस-हंस के लोटपोट हो जाते हैं। इसी बीच प्रतीक, अभिजीत से कहते हैं कि अबे आगे कैमरा है। इसके बाद अभिजीत टावल नीचे कर खुद भी हंसने लगते हैं। 

घर में होगा क्रिसमस का सेलिब्रेशन

इस प्रोमो के बाद घरवालों इस बात पर खुश हैं कि बिग बॉस ने उन्हें घर में क्रिसमस सेलिब्रेट करने का मौका दिया है। प्रोमो में पूरा घर अलग-अलग चीजों से सजा दिख रहा है। वहीं सभी घरवालों सांता क्लॉस बनकर एक दूसरे के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं। वीडियो में जहां शमिता शेट्टी और करण कुंद्रा कुछ रेसिपी बनाते हैं तो वहीं निशांत सबके लिए गार्डन एरिया में खाना परोसते। वीडियो देख कर लग रहा है कि आज क्रिसमस सेलिब्रेशन  गार्डन एरिया में किया जाएगा।  इन सबके अलावा सबसे खास ये हैं कि क्रिसमस सेलिब्रेशन  के जरिए करण और तेजा एक बार फिर से एक दूजे के करीब दिख रहे हैं। दोनों एक दूसरे को किस और हग करते हुए नजर आ रहे हैं। 

तेजा और करण आए करीब

एक तीसरे प्रोमो में तेजा और करण एक दूसरे से बातें करते हुए अपने गलतफहमियों को दूर करते दिख रहे हैं। वीडियो में करण, तेजा से कहते हैं कि हम दोनों एक दूसरे से अलग रह सकते हैं राइट, वहीं तेजस्वी को कहते सुना जा सकता है- ‘हम इस सिचुएशन में हैं कि दोनों सही चीजें कर रहे हैं, ये सुनने में बहुत दुख देता है, क्योंकि सामने वाला आपसे प्यार करता है’। इसके बाद करण तेजस्वी को अपनी ओर खींच लेते हैं और दोनों के बीच सब ठीक नजर आता है। दोनों एक दूसरे से प्यार से बातें करते हैं और करण उन्हें ये कहकर चिढ़ाते हैं भी हैं कि तूने पूरी दुनिया के सामने अपने प्यार का इजहार किया। तूने बोला तू मुझसे प्यार करती हैं, जिसपर तेजा कहती हैं कि ऐसा कुछ नहीं है तू अपने से सोच रहा है। ये बातें करते वक्त दोनों ही एक दूसरे सामने मुस्कुराते रहते हैं।

वीकेंड के वार में दिखेंगे ‘आरआरआर’ स्टार्स

बिग बॉस के जुड़ी एक और खबर ये भी है कि आने वाले वीकेंड के वार में फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) की स्टारकास्ट इस शो में एंट्री कर घरवालों को सरप्राइज देने वाली हैं। द खबरी ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है,जिसमें जूनियर एनटीआर (Junior NTR), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), रामचरण तेजा (Ram Charan Teja) और एसएस राजामौली (SS Rajamouli) दिख रहे हैं।  
 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here