Bigg Boss 15: Rakhi Sawant predicts that Tejasswi Prakash or Karan Kundrra will be winning oh the show – Entertainment News India


सलमान खान (Salman Khan) का विवादित शो बिग बॉस शो 15 (Bigg Boss 15) अब अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है। मेकर्स अभी भी शो को हिट करने और टीआरपी बढ़ाने के लिए नए-नए पैंतरे आजमा रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो 16 जनवरी को शो के विनर का नाम सामने आ जाएगा। ऐसे में शो के फिनाले में महज 10 दिन बचे हैं। इसी बीच एक टास्क के दौरान राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने पहले ही विनर के नाम की अनाउंसमेंट कर दी है। जिसे सुन फैंस समेत कंटेस्टेंट्स के होश उड़ गए हैं। 

टास्क बीत राखी ने बताया कौन बनेगा विनर

दरअसल, बीते दिन के एपिसोड में एक बार फिर घर के सदस्यों को टिकट टू फिनाले वीक का टास्क दिया गया था। जिसके बाद तेजस्वी प्रकाश , निशांत भट्ट, देवोलीना भट्टाचार्जी, प्रतीक सहजपाल और अभिजीत बिचुकले के बीच मुकाबला था। इस दौरान राखी सावंत, करण कुंद्रा और उमर रियाज से तेजस्वी प्रकाश के प्रति सर्तक रहने की वार्निंग देती हैं। राखी दोनों से कहती हैं कि वह टास्क ईमानदारी से खेलने का वादा करती हैं। हालांकि वह बातों -बातों में बोल देती हैं कि तेजस्वी प्रकाश फिनाले वीक तक पहुंचती है तो फिर ट्रॉफी उसे ही मिलेगी। उन्होंने कहा कि अगर तेजस्वी प्रकाश फिनाले तक नहीं पहुंच पाती तो करण कुंद्रा ट्रॉफी के विनर होंगे। इसके बाद करण कुंद्रा राखी सावंत को कहते हैं कि वो आने वाले टास्क को भी पूरी ईमानदारी और फेयर तरीके से खेलेंगे। 

तेजस्वी ब्रश नहीं करती हैं, वो हाइजीन का ख्याल नहीं रखती हैं

बीते एपिसोड में बिग बॉस ने नॉन वीआईपी में से किसी एक सदस्य को वीआईपी जोन में पहुंचने के लिए एक टास्क दिया था, जिसमें तेजस्वी प्रकाश की गंदी आदतों के बारे में दर्शकों को पता चला। टास्क में वीआईपी जोन में पहुंचे चारों सदस्यों राखी सावंत, रश्मि देसाई, उमर रियाज और करण कुंद्रा को जज बनाया गया। इसके अलावा बाकी सदस्यों को एक-एक प्वाइंट पर बहस करने का टास्क दिया गया। इसी बीच देवोलीना ने तेजस्वी को आरोप लगाते हुए कहती हैं कि तेजस्वी बाथरूम साफ सही तरीके से नहीं करती हैं।  इसके बाद देवोलीना ने कहा कि तेजस्वी ब्रश नहीं करती हैं। कभी-कभी वो दिनभर ब्रश नहीं करती हैं। वो नहाती भी नहीं है। वो हाइजीन का ख्याल नहीं रखती हैं। 
 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here