Bigg Boss 15: Salman Khan lashed out at Tejasswi Prakash said you did not appreciate Karan – Entertainment News India


‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के आज वीकेंड एपिसोड में होस्ट एक्टर सलमान खान (Salman Khan) तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को उनकी शिकायतों पर खूब खरी-खरी सुनाने वाले हैं। सलमान घरवालों के सामने तेजा को जलील करते हुए कहेंगे कि आप जिस थाली में खाती हैं, उसी में हमेशा छेद क्यों करती रहते हैं? इसके साथ ही सलमान ने एक्ट्रेस पर सिंपैथी कार्ड खेलने का आरोप लगाया है। इस पूरे वाक्यां का एक प्रोमो मेकर्स ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसे देखने के बाद दर्शक आज के एपिसोड के लिए एक्साइडेट हो गए हैं। 

तेजा पर बरसे सलमान खान

सामने आए प्रोमो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान, तेजस्वी प्रकाश से सवाल करते हैं कि -तेजस्वी आपका एक ही दुखड़ा क्यों होता है कि ‘पूरी दुनिया आपके खिलाफ’ है। आप तो करण की भी कदर नहीं है। आप हमेशा इस चैनल को कोसती रहती हैं। क्या जिस थाली में खाती हैं, उसमें कोई छेद करता है। ये सिंपैथी कार्ड क्यों खेल रही हैं। सलमान के आरोप सुनकर तेजा हैरान हो जाती हैं और वह अपना बचाव करते हुए कहती हैं कि मैं कोई सिंपैथी नहीं खेल रही हूं।  तेजा की इन बातों को सुनकर सलमान उन्हें डांटते हुए कहते हैं चुप हो जाओं तेजस्वी। 

 

बिग बॉस 15 का फिनाले अभी 2 हफ्ते बाकी हैं। 

आपको बता दें कि बिग बॉस 15 का फिनाले अभी 2 हफ्ते दूर है, लेकिनफ फिनाले रेस में आगे आने के लिए कंटेस्टेंट्स जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। इतना ही नहीं फिनाले वीक में अपने पोजिशन को बनाएं रखने और आगे बढ़ने के लि कंटेस्टेंट्स दूसरे को कांटे की टक्कर देते नजर आ रहे हैं।
 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here