Bigg Boss 15 Umar Riaz evict in Weekend Ka Vaar Karan Kundrra could not stop himself from crying – Entertainment News India – Bigg Boss 15: उमर रियाज के एविक्शन पर रो पड़े करण कुंद्रा, कहा


‘बिग बॉस 15’ में चौंकाने वाला एविक्शन हुआ। शो के मजबूत दावेदार माने जा रहे उमर रियाज को बाहर कर दिया गया है। उन्होंने पिछले हफ्ते प्रतीक सहजपाल के साथ मारपीट की थी जिसके बाद रविवार को सलमान खान ने उन्हें एविक्ट कर दिया। उमर के नाम के ऐलान के साथ सलमान उनसे कहते हैं कि उन्होंने कई बार उमर को चेताया कि अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें लेकिन वैसा वह नहीं कर पाए और नतीजा सबके सामने है। सलमान ने जब उमर का नाम लिया तो घरवालों के लिए इस पर यकीन करना मुश्किल हो रहा था उन्हें लगा कि यह एक प्रैंक है। जल्द ही घर का दरवाजा खुल गया है उमर को जाना पड़ा।

रश्मि देसाई हुईं भावुक

 

‘बिग बॉस’ के घर में उमर के साथ करण कुंद्रा और रश्मि देसाई की काफी अच्छी दोस्ती दिखने को मिली। दोनों ही उमर के जाने से दुखी थे और फूट-फूटकर रोए। आखिर में उमर, प्रतीक सहजपाल से माफी मांगते हैं। दोनों के बीच यहीं विवाद भी खत्म हो गया। शो में रश्मि देसाई उमर को लेकर अपने दिल की बात कहती नजर आई थीं और बताया कि वह उन्हें पसंद करती हैं। ऐसे में जब उमर शो से गए तो उनके लिए यह काफी भावुक पल था। शमिता शेट्टी, करण कुंद्रा और देवोलीना भट्टाचार्जी उन्हें चुप कराते नजर आए।

फूट-फूटकर रोए करण कुंद्रा

 

शो में अभी तक उमर और करण की गहरी दोस्ती देखने को मिली। करण, तेजस्वी से कहते हैं, यार वो सोफे में बैठने तक भी मेरे लिए लड़ रहा था। मेरे जीवन में उसके जैसा कोई दोस्त नहीं है। आगे वह कहते हैं उमर के बगैर अब उनकी देखभाल कौन करेगा।

तेजस्वी ने की बुराइयां

 

करण कुंद्रा और उमर रियाज भले ही अच्छे दोस्त हों लेकिन तेजस्वी के साथ उमर की कभी नहीं बनीं। उमर के जाने के बाद तेजस्वी निशांत भट्ट से कहती हैं कि उसने उनका कभी साथ नहीं दिया और करण को हमेशा अपने साथ कर लेता था
 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here