Bigg Boss 15 Umar Riaz Eviction from Salman Khan Show Being Called Karma by Sidharth Shukla Fans – Entertainment News India – Bigg Boss 15: उमर रियाज के एविक्शन पर भड़के फैंस, सिद्धार्थ के सपोर्टर्स ने बताया


टीवी के सबसे बड़े और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस से उमर रियाज को एविक्ट कर दिया गया है। शो का ये 15वां सीजन है और जैसे-जैसे हम फिनाले एपिसोड के करीब पहुंच रहे हैं, वैसे-वैसे शो में एक्शन और ड्रामा बढ़ता जा रहा है। उमर रियाज के एलिमिनेशन के बाद सोशल मीडिया पर इसका जोरदार विरोध देखने को मिल रहा है। उमर रियाज के फैंस काफी ज्यादा नाराज हैं और मेकर्स के इस फैसले को अनफेयर बता रहे हैं।

वायरल हुआ उमर का पुराना ट्वीट
इतना ही नहीं उमर रियाज के फैंस के मानना है कि मेकर्स ने हमेशा ही उमर को बदनाम करने की कोशिश जारी रखी है। जहां एक तरफ उमर रियाज के फैंस ने सोशल मीडिया पर उनके एविक्शन का जोरदार विरोध किया है वहीं दूसरी तरफ उमर रियाज का एक पुराना ट्वीट इंटरनेट पर रीसर्फेस हो गया है जिसमें उन्होंने दावा किया था कि सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम रियाज को धक्का दिया था।

उमर ने किया था सिद्धार्थ का विरोध
उमर ने अपने ट्वीट में लिखा था कि शुरू से बात की जाए तो बिग बॉस इस तरह के बर्ताव को नेशनल टीवी पर नहीं दिखा सकता। सिद्धार्थ ने दूसरी बार आसिम को धक्का मारा है। हम आसिम के लिए जस्टिस चाहते हैं। गौरतलब है कि उमर के एविक्शन की एक बड़ी वजह उनका प्रतीक सहजपाल के साथ झगड़ा भी माना जा रहा है।

ट्रोल्स ने बताया- सब कर्मों का फल है
अब क्योंकि ये दोनों ही घटनाएं कुछ हद तक एक दूसरे से मेल खाती हैं इसलिए सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस उमर के एविक्शन को कर्मों का फल बता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘बाहर बैठकर लिखना आसान होता है अली, अंदर आकर पता चलता है।’ बैकग्राउंड में यही ऑडियो बज रहा होगा।’ एक अन्य यूजर ने लिखा- कर्मों का फल है। हिमांशी खुराना ने जब उमर को सपोर्ट किया तो ट्रोल्स ने उनकी भी क्लास लगा दी।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here