Bigg Boss 15 Umar Riaz has given the first reaction on his eviction while interacting with his fans – Entertainment News India


टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 15 से बीती रात ही उमर रियाज का पत्ता कटा है। फैंस को उनका इविक्शन बिना सिर पैर का लग रहा है। दूसरी ओर कुछ लोग उमर रियाज के इविक्शन को सही भी बता रहे हैं। दरअसल घर में हुए एक टास्क में उमर रियाज ने प्रतीक सहजपाल पर हाथ उठा दिया था। फैंस के ज्यादा वोट मिलने के बाद भी उमर रियाज को वीकेंड का वार स्पेशल एपिसोड से बाहर निकाल दिया गया है। उमर रियाज के इविक्शन के बाद कई लोगों ने मेकर्स के इस फैसले पर सवाल उठाए हैं। इस बीच उमर रियाज ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर अपनी बात सामने रखने की कोशिश की है। 

फैंस को कहा शुक्रिया 

इंस्टाग्राम पर लाइव आकर उमर रियाज ने फैंस के सामने अपनी बात रखी है। उमर रियाज ने ढेर सारा प्यार देने के लिए अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि वो अपने फैंस के बिना यहां तक पहुंचते ही नहीं। उमर रियाज ने फैंस से वादा किया है कि वो आगे भी लोगों को यूं ही एंटरटेन करके रहेंगे। 

मेकर्स के लिए कही ये बात 

उमर रियाज ने लाइव में आकर मेकर्स के फैसले को सही बताया है। उमर के लेटेस्ट ट्वीट को देखने के बाद तो लोग यही मान रहे थे कि वो अपने इविक्शन से खुश नहीं है। लाइव में आकर उमर ने ये बात साफ कही है कि वो मेकर्स के फैसले को सलाम करते हैं और वो आगे भी बिग बॉस 15 को देखते रहेंगे। उमर रियाज के इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग यही कह रहे हैं कि ऐसा लग रहा है कि उमर को इस बात की उम्मीद है कि मेकर्स अभी दोबारा उन्हें शो में आने के लिए कहेंगे। अब मेकर्स ऐसा करेंगे या नहीं…? ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here