bigg boss 16 abdu rozik welcome kili paul in salman khan show his cute video is viral on social media – Entertainment News India – Bigg Boss 16 : अब्दु रोजिक ने सलमान खान स्टाइल में किया किली पॉल का स्वागत, फैंस बोले


बिग बॉस 16 में आए सेलेब्स सोचकर आए थे कि सब प्लान के मुताबिक होगा। लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा है क्योंकि बिग बॉस रोज नए ट्विस्ट और टर्न्स लेकर आ रहे हैं। अब सभी घरवालों के लिए एक सरप्राइज गेस्ट की एंट्री हुई और वह हैं किली पॉल। किली पॉल इंटरनेट सेंसेशन हैं जो बॉलीवुड गानों पर परफॉर्म और लिप सिंक करते हैं। कुछ दिनों से कली के शो में एंट्री होने की खबरें आ ही रही थीं कि अब मेकर्स ने इस बात को कन्फर्म भी कर दिया है। उन्होंने किली पॉल के एंट्री का वीडियो शेयर किया है।  किली की एंट्री पर बिग बॉस कहते हैं तनजानिया से आ रहे हैं जो अपने सोशल मीडिया रील्स के लिए जाने जाते हैं किली पॉल। 

अब्दु करेंगे स्वागत

वीडियो में आप देखेंगे कि सबसे पहले किली का स्वागत करते हैं अब्दु रोजिक। अब्दु कहते हैं वेलकम टू बिग बॉस ब्रो। स्वागत नहीं करोगे हमारा। फिर अब्दु गाना गाते हैं छोटा भाईजान, छोटा भाईजान आया, छोटा भाईजान।

इसके बाद किली सभी कंटेस्टेंट्स के साथ तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त गाने पर डांस करते हैं। वैसे बता दें कि किली बतौर कंटेस्टेंट नहीं बल्कि गेस्ट ही शो में आए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक किली स्पेशल टास्क के लिए घर में आए हैं। वह अब्दु और एम सी स्टैन के साथ टास्क करने वाले हैं। हालांकि वो टास्क क्या होगा इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।

 

एम सी स्टैन क्या होंगे बाहर

एम सी स्टैन शो के शुरुआत से काफी चुप बैठे हैं। वह किसी के साथ ज्यादा बात भी नहीं करते हैं और अपने में ही रहते हैं। वहीं बिग बॉस ने भी कन्फेशन रूम में बुलाकर एम सी स्टैन को घर में एक्टिव रहने को कहा था। स्टैन थोड़ा एक्टिव तो हुए लेकिन फिर शांत हो गए। अब बीती रात अर्चना गौतम और श्रीजिता डे से बात करते हुए स्टैन ने कहा कि उन्हें यहां वाइब नहीं मिल रही है और वह बाहर जाना चाहते हैं। अर्चना उन्हें समझाती है कि बिग बॉस में आना बड़ी बात होती है और वह शो से ऐसे चले जाएंगे तो उनके दोस्त क्या कहेंगे या उनके फैंस जिन्हें उनसे उम्मीद है। वहीं श्रीजिता कहती हैं कि आप बिग बॉस से बात करो और उन्हें अपनी बात बताओ तो वह समझेंगे। लेकिन स्टैन कहते हैं कि वह बाहर जाना चाहते हैं।

मुस्लिम परिवार से हैं गोरी नागौरी, बताया- डांस को अश्लील बोलकर लोग कैरेक्टर पर उठाते थे उंगली

तो क्या वीकेंड का वार से पहले स्टैन चले जाएंगे या सलमान खान उन्हें समझाएंगे। अगर स्टैन जाते हैं तो वह पहले कंटस्टेंट होंगे जो शो से बाहर जाएंगे।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here