Bigg Boss 16 ask viewers How was Grand Premiere episode viewers answers this way – Entertainment News India


Bigg Boss 16 Grand Premiere Episode: साल के मोस्ट अवेटेड टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 का आगाज शनिवार, 1 अक्टूबर को हो गया। इस शो के ग्रांड प्रीमियर एक के बाद कंटेस्टेंट की एंट्री को लेकर दर्शकों काफी एक्साइटेड थे। बिग बॉस के घर एंट्री करने जा रहे कंटेस्टेंट का व्यवहार कुछ हद तक  ग्रांड प्रीमियर पर ही देखने को मिल गया। सलमान खान के वेलकम नोट में ही कंटेस्टेंट की पर्सनेलिटी की कितनी दमदार साबित हो सकती है इसका जवाब होस्ट सलमान खान के रिएक्शन से साफ देखा जा सकता था। बिग बॉस की ओर से दर्शकों से ये सवाल पूछा गया कि आखिर उन्हें ये शो कैसा लगा? जानिए बिग बॉस को इस सवाल का क्या जवाब मिला और कंटेस्टेंट की एंट्री को लेकर क्या रहा दर्शकों का रिएक्शन…

इन कंटेस्टेंट को बताया फेवरेट 

बिग बॉस 16 के मेकर्स से इस शो के ग्रांड प्रीमियर एपिसोड को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया जाननी चाही। बिग बॉस की ओर से ट्विटर पर ये सवाल किया गया- कैसा लगा आपको ग्रांड प्रीमियर एपिसोड, कमेंट में बताइए?….इस सवाल पर जवाब में कई यूजर्स ने अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को लेकर बात की। बहुत से यूजर्स ने सुंबुल तौकीर, अब्दू रोजिक और एमसी स्टैन को फेवरेट कंटेस्टेंट बताया। बता दें इन तीनों कंटेस्टेंट की एंट्री को सलमान के साथ चिटचैट भी एंटरटेनिंग रही। 

 

अब्दू के लिए आए ये रिएक्शन 

बिग बॉस के इस सवाल वाले ट्वीट के रिएक्शन ट्वीट में ज्यादातर कमेंट्स अब्दू रोजिक के लिए किए गए। दर्शकों को अब्दू बेहद क्यूट लगा। एक यूजर ने लिखा, अब्दू को हिन्दी नहीं आती फिर भी वह अपने एक्सप्रेशन की भाषा से दिल जीत रहे हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा, अब्दू कितने क्यूट हैं इनसे भला कौन ही लड़ेगा बिग बॉस के घर।‘  यही नहीं इस घर में एंट्री करने वाली कंटेस्केंट अर्चना गौतम को यूजर्स ने ट्रोल भी करना शुरू कर दिया क्योंकि वह पहले ही दिन अब्दू का मजाक उड़ाती दिखीं। दर्शकों का अर्चना का अब्दू के प्रति व्यवहार बिलकुल पसंद नहीं आया और अब इस कंटेस्टेंट को ट्विटर पर उनके खराब व्यवहार के लिए जमकर ट्रोल किया जा रहा है। 

मजा नहीं आया..

कुछ दर्शकों ने बिग बॉस सीजन 16 के कंटेस्टेंट ब्रिगेड को बोरिंग भी बताया। दर्शकों ने इस सीजन के प्रीमियर को लेकर कहा, मजा नहीं आया, कुछ देर देखने के बाद बोर हो गए और चैनल ही बदल दिया। दर्शकों को शो के लिए चुने गए कंटेस्टेंट एंटरटेनिंग नजर नहीं आए। एक यूजर ने कहा, इस साल फ्लॉप होना है क्या? एक कंटेस्टेंट के अलावा और कुछ खास नहीं। 


 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here