Bigg Boss 16 Chhoti Sardarni Nimrit Ahluwalia Scolded on First Day for this Reason – Entertainment News India


Bigg Boss 16 First Episode: सुपरस्टार सलमान खान होस्टेड रियलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 16 (Bigg Boss 16) का पहला एपिसोड शनिवार रात 9.30 बजे से कलर्स टीवी पर प्रसारित किया गया। सलमान खान ने बिग बॉस में इस बार बतौर कंटेस्टेंट शामिल होने जा रहे सेलेब्रिटीज के नाम का आधिकारिक तौर पर खुलासा किया गया और शो के पहले ही दिन कंटेस्टेंट निमृत कौर बिग बॉस से डांट खाती दिखाई पड़ीं।

पहले ही दिन डांट खा गईं छोटी सरदारनी

टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो के इस सीजन को लगातार ये कहकर प्रमोट किया गया है कि इस बार बिग बॉस खुद खेलेंगे। बिग बॉस के तेवर इस बार बिलकुल अलग रहने वाले हैं यह बात पहले सीजन के पहले ही एपिसोड में साफ कर दी गई है। बिग बॉस ने पहले ही एपिसोड में छोटी सरदारनी फेम एक्ट्रेस निमृत कौर को कैप्टंसी दे दी क्योंकि वह शो में आने वाली पहली कंटेस्टेंट थीं।

कनफेशन रूम में बुलाकर लताड़ा

हालांकि इसके थोड़ी ही देर बाद बिग बॉस ने निमृत कौर को कनफेशन रूम में बुलाया और जमकर लताड़ लगाई। बिग बॉस ने निमृत कौर से कहा कि हमें लगता है कि शायद हमसे एक बहुत बड़ी गलती हो गई है। वजह पूछने पर बिग बॉस ने निमृत कौर से कहा कि उन्होंने उन्हें (निमृत को) कैप्टन इसलिए बनाया था ताकि वह बतौर लीडर खुद फैसले लें, जबकि वह हर कंटेस्टेंट से चीजें पूछकर उनकी सहूलियत के हिसाब से चीजें कर रही थीं।

उड़ गया था निमृत के चेहरे का रंग

बिग बॉस ने निमृत कौर से साफ कहा कि उनमें लीडरशिप स्किल्स जरा भी नजर नहीं आ रही हैं। अब ये पूरी तरह उनके ऊपर है कि वह इस बात को साफ करें कि क्या बिग बॉस ने उन्हें कप्तान बनाकर गलती कर दी है? निमृत इसके बाद जब कनफेशन रूप से बाहर आईं तो उनके चेहरे की उड़ी हुई रंगत साफ देखी जा सकती थी।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here