Bigg Boss 16 Contestants Scared of Salman Khan about Weekend ka Vaar Requested Dabangg Khan – Entertainment News India


Salman Khan Fear in Bigg Boss 16: टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) के 16वें सीजन का आगाज हो चुका है और प्रीमियर एपिसोड में सेलेब्रिटीज के दिलों में सलमान खान का डर साफ देखने को मिला। सलमान खान से मुलाकात के दौरान ज्यादातर खिलाड़ी ‘वीकेंड का वार’ में उन्हें ज्यादा नहीं डांटने की अपील करते दिखाई पड़े। स्टार प्लस के शो ‘इमली’ की लीड एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान में भी यह डर साफ देखने को मिला।

वीकेंड का वार को लेकर सेलेब्स में दहशत

सुंबुल तौकीर खान ने दबंग खान से ‘वीकेंड का वार’ में उन्हें नहीं डांटने की रिक्वेस्ट की। इस पर सलमान खान ने उन्हें आश्वासन दिया कि ऐसा कुछ भी नहीं होगा। लेकिन अगर ऐसा होता है तो इसे बस यूं मानकर चलना है कि कुछ अच्छा हो सके इसलिए ऐसा किया जा रहा है। बता दें कि ‘वीकेंड का वार’ में सलमान खान हफ्ते भर घर में चली लापरवाहियों और बदतमीजियों का हिसाब करते हैं।

सेलेब्स में साफ दिखा सलमान खान का डर

वीकेंड का वार में सलमान खान जमकर खिलाड़ियों की क्लास लगाते हैं। सुंबुल तौकीर खान के अलावा सौंदर्या, गौरी नागौरी, गौतम, टीना दत्ता और अन्य तमाम सेलेब्रिटीज में भी यह डर साफ देखने को मिला। ज्यादातर कंटेस्टेंट बिग बॉस हाउस में जाने से पहले सलमान खान से यह विनती करते दिखाई पड़े कि उन्हें वीकेंड का वार में ज्यादा ना डांटा जाए।

‘इस बार बिग बॉस खुद खेलेंगे’

बता दें कि बिग बॉस सीजन 16 में कई बड़े बदलाव किए गए गए हैं। शो को लगातार यह कहकर प्रमोट किया गया है कि इस बार बिग बॉस खुद खेलेंगे। हालांकि बिना दर्शकों के सामने आए बिग बॉस किस तरह खेलेंगे यह देखना दिलचस्प होगा। अभी तक बस इतना ही साफ है कि बिग बॉस कई पुराने नियमों को बदलने वाले हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here