Bigg Boss 16 Full Episode 11 October Written Update Gori Nagori Fight to Love Triangle – Entertainment News India


सलमान खान होस्टेड टीवी शो बिग बॉस (Bigg Boss 16) का मंगलवार का एपिसोड जबरस्त एक्शन से लबरेज रहा। घर के नए कप्तान बने गौतम पर ढेरों जिम्मेदारियां और पावर्स आ गई हैं। गौतम अपनी कप्तान की पावर्स का फायदा उठाते साफ नजर आए। उधर घर के भीतर एक लव ट्राएंगल भी देखने को मिल रहा है। इसके अलावा बिग बॉस हाउस में गोरी नागौरी को गंवार कहा जाना एक बहुत बड़ा बवाल खड़ा कर गया। चलिए जानते हैं कि 11 अक्टूबर के एपिसोड में क्या कुछ हुआ?

गौतम ने किया टीना को नॉमिनेट

नए कप्तान को बिग बॉस हाउस ने कनफेशन रूम मे बुलाकर किन्हीं चार लोगों को नॉमिनेट करने को कहा। इस पर गौतम ने बिना देर किए टीना दत्ता को नॉमिनेट कर दिया। वह शालीन से भी यह कहती नजर आई थीं कि जो करना है करो, कोई उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकता। बता दें कि इस हफ्ते गोरी, स्टैन, सृजिता, टीना और शालीन नॉमिनेट हुए हैं जिनमें से शालीन को खुद बिद बॉस ने नॉमिनेट किया है।

गोरी को गंवार कहकर फंसीं

बिग बॉस सीजन 16 के 11 अक्टूबर के एपिसोड में गोरी और सृजिता की फाइट भी चर्चा में रही। सृजिता ने गोरी नागौरी को गंवार और स्टैंडर्डलेस कह दिया। इसके बाद सुंबुल तौकीर खान भी इस फाइट में कूद पड़ीं। देखते ही देखते पूरा घर दो धड़ों में बंट गया, एक तरफ गौरी को सपोर्ट करने वाले थे और दूसरी तरफ सृजिता का पक्ष लेने वाले।

शो में दिखा शालीन का एटिट्यूड

मंगलवार के एपिसोड में शालीन फिर एक बार एटिट्यूड दिखाते नजर आए। शालीन की सेहत का ख्याल रखते हुए बिग बॉस ने घर के भीतर एक डॉक्टर भेजा था जिससे शालीन बदतमीजी करते दिखे। उन्होंने डॉक्टर से कहा कि वह जाकर बिग बॉस की टीम को समझाएं कि उनकी डायट क्या है। खाने को लेकर ही डायनिंग टेबल पर अर्चना और सौंदर्या लड़ते दिखे।

सबको आना है अब्दू के करीब

बिग बॉस हाउस में अब गौतम का गुस्सैल अवतार नजर आने लगा है। कप्तान बनने के बाद से वह कई बार अपना आपा खोते नजर आ चुके हैं। टीना हमेशा ही अब्दू रोजिक के करीब रहने की कोशिश करती रही हैं, लेकिन इस बार जब टीना ने अब्दू को हग किया तो उन्होंने एक्ट्रेस को हटा दिया और कहा कि उन्हें वह नहीं चाहिए। पूरे एपिसोड में अब्दू को लेकर कंटेस्टेंट्स की खींचतान फिर एक बार देखने को मिली।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here