Bigg Boss 16 Gori Nagori Big Secret Revealed in Salman Khan Show Dance with Dabangg Khan – Entertainment News India


Bigg Boss 16 First Episode: बिग बॉस सीजन 16 (Bigg Boss 16) का पहला एपिसोड काफी धमाकेदार रहा। सलमान खान ने एक-एक करके उन सभी सेलेब्रिटीज के नाम का खुलासा किया जो इस सीजन का हिस्सा होंगे। इनमें साजिद खान जैसे दिग्गज फिल्ममेकर से लेकर छोटी सरदारनी फेम एक्ट्रेस निमृत कौर भी शामिल हैं। लेकिन शो में सबसे धमाकेदार एंट्री रही हरियाणवी डांसर गोरी नागौरी की।

सलमान खान से भी लगवाए ठुमके

गोरी नागौरी से पहले हरियाणवी डांसर सपना चौधरी इस शो का हिस्सा रह चुकी हैं। गोरी नागौरी भी एक डांसर हैं जो पब्लिक शोज करती हैं। गोरी ने सलमान खान के साथ बातचीत में कई बड़े खुलासे पहले ही दिन कर दिए। गोरी नागौरी के शो में आते ही एनर्जी लेवल अपने आप हाई हो गया और खुद सलमान खान ने उनके साथ डांस किया।

परिवार से नहीं मिला पूरा सपोर्ट

गोरी नागौरी ने सलमान खान के साथ बातचीत में बताया कि उनकी मां उन्हें सपोर्ट नहीं करती हैं और उनके पड़ोसी उनकी बुराई करते रहते हैं। गोरी नागौरी ने शो पर वो सीक्रेट भी रिवील किया जिसके बारे में बहुत से लोग नहीं जानते हैं। गोरी ने बताया कि उनका नाम गोरी नागौरी क्यों है? इस पर गोरी ने इठलाते हुए अपने नाम का सीक्रेट रिवील किया।

क्या है गोरी नागौरी का मतलब?

गोरी नागौरी ने बताया, ‘सर गोरी तो मैं हूं ही। मैं बचपन से बहुत गोरी हूं इसलिए गोरी। और क्योंकि मैं नागौर से हूं इसलिए नाम के आगे नागौरी लगाती हूं।’ इस तरह गोरी नागौरी ने अपने उन करोड़ों फैंस के लिए अपने नाम का सीक्रेट रिवील कर दिया कि उन्हें सारी दुनिया गोरी नागौरी नाम से क्यों जानती है। वैसे क्या आपको गोरी के नाम का ये मतलब पता था?



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here