bigg boss 16 highlights bigg boss scold tina datta and shalin to spend more time in room – Entertainment News India


बिग बॉस 16 के आज के एपिसोड में बिग बॉस ने प्रियंका और निम्रत को एक टास्क दिया। दोनों को अब्दु के साथ वीडियो बनाना था। इस दौरान दोनों बिग बॉस के सभी घरवालों के साथ वीडियो बनाते हैं। इसके बाद बिग बॉस सभी घरवालों को कहते हैं कि आपको जिनका वीडियो पसंद आया आप उनको वोट दें। 8 लोग प्रियंका को वोट देते हैं। वहीं 6 लोग सिर्फ निम्रत को। निम्रत टास्क जीत जीती हैं और इसके बाद प्रियंका को बिग बॉस एक राइट देते हैं कि वह सबके बेचरूम को लेकर फैसला ले सकती हैं कि किसे कौनसा रूम और किसके साथ मिलेगा।

प्रियंका फिर अपना, अंकित, श्रीजिता और सुम्बुल के साथ रूम लेती हैं। अर्चना के साथ शालीन भनोट को रूम देती हैं। इस फैसले को सुनकर सभी घरवालें हंसते हैं तो वहीं बिग बॉस काफी इम्प्रेस होते हैं। वहीं रात में जब शालीन सो रहे होते हैं तो अर्चना अपने बाल खोलकर उनके पास जाती हैं और डराने की कोशिश करती हैं। इस दौरान टीना और सुम्बुल भी वहां आती हैं। शालीन डर जाते हैं और अर्चना काफी हंसती हैं।

टीना-शालीन को लेकर बोले बिग बॉस

लास्ट एपिसोड में हमने देखा कि टीना और शालीन अलग कमरे में पूरे दिन रहते हैं। तो इस पर बिग बॉस कहते हैं कि सबको अपने-अपने कमरे मिले हैं। आप किसी के भी कमरे में जा सकते हैं, लेकिन शालीन और टीना किसी अलग बेडरूम में दिन में सबसे ज्यादा समय बिता रहे थे। उन्हें अगर बात करनी है तो वो बाहर करें, लेकिन कमरे में नहीं।

Bigg Boss 16: अब्दू, अर्चना और एमसी स्टैन फेक और रियल- राहुल वैद्य ने बताया

एम सी स्टैन और अर्चना की लड़ाई

एम सी स्टैन और अर्चना के बीच लड़ाई हो जाती है। स्टैन कहते हैं कि तुम डबल गेम खेलती हो। तो अर्चना भी भड़क जाती है। स्टैन गाली दे देता है जिसके बाद अर्चना इमोशनल हो जाती है। हालांकि बाद में स्टैन, गोरी के साथ आकर उनसे माफी मांगता है और फिर दोनों एक साथ आ जाते हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here