bigg boss 16 is mc stan will out from show as he says he want to go out from bigg boss house – Entertainment News India – Bigg Boss 16 : क्या अब बिग बॉस से बाहर हो जाएंगे एम सी स्टैन? कहा


बिग बॉस 10 के आज के एपिसोड में खूब धमाल हुआ। आज घर का राशन आया जिसे साजिद खान ने बांटा। इस दौरान साजिद ने शालीन को सारा चिकन दे दिया जिसके बाद खूब बहस हुई। शालीन फिर कहते हैं कि उनका मेडिकल रीजन है इसलिए उन्हें रोज कुछ अमाउंट में चिकन चाहिए होता है। खैर जो सबसे शॉकिंग चीज आज के एपिसोड में हुई वो है एम सी स्टैन का घर से जाने के लिए कहना। एम सी स्टैन, अर्चना गौतम और श्रीजिता डे से बात करते हैं। तब अर्चना कहती हैं कि दोस्त क्या बोलेंगे, किस्मत वालों को मिलता है बिग बॉस। फिर श्रीजिता डे कहती हैं कि आप बिग बॉस से बोलो कि कन्फेशन रूम में बुलाएं और उनसे बात करो कि आपको क्या दिक्कत है। फिर एमसी स्टैन कहता है कि नहीं उन्हें अब नहीं रहना है और जाना है। अब आगे क्या एम सी वहां रहेंगे या नहीं ये आने वाले एपिसोड में पता चलेगा।

साजिद की स्टैंड अप कॉमेडी

वहीं आज साजिद खान को बिग बॉस ने स्टैंड अप कॉमेडी करने को कहा। साजिद ने इस दौरान सभी कंटेस्टेंट्स पर कुछ लाइन्स लिखी। सबसे पहले साजिद ने अंकित को लेकर बात की और कहा सीधा-साधा सुशील लड़का, कभी हंसता नहीं, कसी भी झगड़े में फंसता नहीं। प्रियंका और अंकित नहीं है कपल। फिर अब्दु को लेकर साजिद कहते हैं कि फ्रॉम ताजिकिस्तान टू हिंदुस्तान बन गया है बिग बॉस की जान। फिर प्रियंका को लेकर साजिद कहते हैं कि ये किसी को नहीं लड़ाती है, मगर हर मैटर मे अपनी टांग अड़ाती है।

शिव को लेकर साजिद कहते हैं कि मराठी का विनर नॉमिन्ट हो गया डिनर से पहले। इसके बाद शालीन भनोट पर अपने नॉमिनेशन को लेकर साजिद अपना ताना मारते हैं। साजिद कहते हैं बिग बॉस के बाद घर की दूसरी आवाज शालीन है। यहां आने से पहले बोला था तू फराह का भाई है तो मुझे डॉमिनेट क्यों किया वाई वाई वाई।

गौतम को लेकर फिर साजिद बोले कि ये स्मार्ट है हैंडसम है, बिग बॉस में फ्यूचर ब्राइट है। कल रात के बाद और होगी इसकी फाइट है, लेडीज एंड जेंटलमेन बिलीव मी ये बिग बॉस फाइनलिस्ट है।

साजिद और शालीन की बहस

इस स्टैंड अप कॉमेडी टास्क के बाद सबको वोट करना होता है कि ये कैसा था जिसमे शालीन और प्रियंका ने उन्हें डिसलाइक किया। इसके बाद फिर साजिद, शालीन से बात करते हैं और कहते हैं कि मेरे साथ गेम मत खेल। पहले तूने नॉमिनेट किया और अब डिसलाइक। तो शालीन कहते हैं कि मैंने कोई गेम नहीं खेला। आप बात खत्म कर सकते थे, लेकिन आपने नॉमिनेशन वाली बात दोबारा लेकर आए जो पसंद नहीं आई।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here