bigg boss 16 is sumbul tauqeer and shalin bhanot are first couple of this season fans are comparing them to shehnaaz gill and sidharth shukla – Entertainment News India


बिग बॉस 16 की शुरुआत हो गई है। शो की शुरुआत शनिवार से हुई और अब तक कई सेलेब्स का बॉन्ड बन गया है तो किसी ने कुछ ही दिनों में दुश्मन भी बना लिए हैं। इस सीजन के शुरुआत से एक बॉन्ड सबकी नजरों पर है और वह है सुम्बुल तौकीर और शालीन भनोट का। शो के अगले दिन से दोनों एक-दूसरे के काफी क्लोज हैं। दोनों साथ में खूब टाइम स्पेंड करते हैं। इतना ही नहीं दोनों साथ में ही खाते हैं और कुछ दिनों से दोनों सबसे अलग सिर्फ एक-दूसरे के साथ ही रहते हैं। दोनों को साथ देखकर ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद इस सीजन के दोनों पहले कपल हो सकते हैं।

सिद्धार्थ-शहनाज की क्या कर रहे नकल

वहीं हाल ही में मान्या सिंह भी अर्चना से दोनों के बारे में बात करती हैं। वह भी दोनों के बॉन्ड पर सवाल उठाती हैं। मान्या तो यह भी कहती हैं कि दोनों शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला बनने की कोशिश करते हैं। दोनों उनके जैसा बनकर सारा फुटेज चाहते हैं। वह यह भी कहती हैं कि शहनाज और सिद्धार्थ का बॉन्ड रियल था। दोनों एक-दूसरे के लिए जो फील करते थे वो दिखता था। लेकिन ये सब फेक है। आप क्या दूसरे के सपोर्ट में आगे बढ़ रहे हो। दोनों अपना अकेले गेम खेलो न।

फैंस कर रहे सपोर्ट

एक तरफ कुछ को मान्या का ये कमेंट सही लग रहा है तो कुछ का कहना है कि दोनों को लेकर ये कहना गलत है। दोनों के बीच अच्छी दोस्ती का बॉन्ड बन रहा है। सुम्बुल के फैस सोशल मीडिया के जरिए एक्ट्रेस को सपोर्ट करते रहते हैं। 

Bigg Boss 16 : अब्दु रोजिक ने सलमान खान स्टाइल में किया किली पॉल का स्वागत, फैंस बोले- ये है बेस्ट कंटेस्टेंट

शालीन के अकाउंट से शेयर हुआ वीडियो

शालीन के इंस्टाग्राम अकाउंट से उनकी टीम ने शालीन और सुम्बुल का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में आप देखेंगे कि सुम्बुल, शालीन को गोद में उठाती हैं और सभी हैरान रह जाते हैं। इस वीडियो को शेयर करके लिखा गया है कि नई दोस्ती नई एनर्जी लेकर आती है और ये हमें साफ दिख रहा है दोनों के बॉन्ड के साथ। आशा है कि ये ऐसे ही हमेशा साथ रहें। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here